Move to Jagran APP

महिला की हत्या के बाद गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या

- सेक्टर 123 स्थित आंबेडकर कॉलोनी में सोमवार दोपहर बाद हुई घटना जागरण संवाददाता नो

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 11:07 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 11:19 PM (IST)
महिला की हत्या के बाद गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या
महिला की हत्या के बाद गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

सेक्टर-123 स्थित आंबेडकर कॉलोनी में एक युवक ने महिला की हत्या के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सोमवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे दोनों के शव कमरे से बरामद हुए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। महिला के स्वजन ने कोतवाली फेज तीन पुलिस को शिकायत दी है। उधर, अबतक घटना का कारण साफ नहीं हो सका है, हालांकि प्राथमिक जांच के बाद पुलिस प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। फेज तीन पुलिस के अनुसार सोमवार शाम करीब साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि सेक्टर-123 स्थित आंबेडकर कॉलोनी में एक कमरे में दो शव पड़े हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा थोड़ा खुला मिला। अंदर युवक और महिला के शव थे। तत्काल फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। मृतक की पहचान मूलरूप से कासगंज निवासी प्रताप (20) और बदायूं निवासी बीना (19) के रूप में हुई। प्रताप सेक्टर-123 स्थित आंबेडकर कॉलोनी में किराये पर कमरा लेकर रहता था और मजदूरी करता था। वहीं उसकी कॉलोनी में बीना पति और एक वर्ष की बच्ची के साथ रहती थी। बीना के पिता भी परिवार के साथ पास में ही रहते हैं। प्रताप का उनके घर आना जाना था। जिसकी वजह से बीना से भी बातचीत थी।

कमरे से बरामद हुआ तमंचा -

कोतवाली फेज तीन प्रभारी ने बताया कि जिस कमरे में दोनों के शव मिले हैं वहां प्रताप किराये पर रहता था। अंदर से एक तमंचा मिला है। दोनों के सिर में गोली लगी है। दोनों ही गोलियां सिर को पार करने के बाद दीवार से टकराई हैं। कमरे से तमंचा बरामद हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.