Move to Jagran APP

बीच-बचाव करना पड़ा भारी, गोली लगने से युवक घायल

संवाद सहयोगी जेवर जेवर के चौथाईपट्टी मोहल्ले में रंजिश के चलते सोमवार रात दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान बीच-बचाव करने गए युवक पर एक पक्ष ने गोली चला दी। दोनों पैरों में गोली लगने से वह घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 10:19 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 10:19 PM (IST)
बीच-बचाव करना पड़ा भारी, गोली लगने से युवक घायल
बीच-बचाव करना पड़ा भारी, गोली लगने से युवक घायल

संवाद सहयोगी, जेवर : जेवर के चौथाईपट्टी मोहल्ले में रंजिश के चलते सोमवार रात दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान बीच-बचाव करने गए युवक पर एक पक्ष ने गोली चला दी। दोनों पैरों में गोली लगने से वह घायल हो गया। बाद में हमलावरों ने पीड़ित के घर में घुसकर मारपीट की, जिसमें वृद्धा समेत दो लोग घायल हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आठ आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

मोहल्ला चौथाईपट्टी निवासी हिब्बू खान ने बताया कि सोमवार रात उनके पड़ोसी जमील व मुस्तकीम में विवाद हो गया था। शोर सुनकर उनका बेटा वकील कुरैशी बीच-बचाव करने पहुंच गया। आरोप है कि रंजिश के चलते वहां पहले से मौजूद शाह आलम, मुन्ना, सरतार, जमील, आदिल व समीर ने नसीर व कदीर के इशारे पर उन्हें पकड़ लिया। आरोप है कि जान से मारने के उद्देश्य से उन पर तमंचे से गोली चला दी। दोनों पैरों में गोली लगने से वह घायल हो गया। इसके बाद आरोपितों ने पीड़ित के घर में घुसकर उनकी वृद्धा पत्नी नुनिसा बेगम व पोते आजम के साथ मारपीट की। घायलों को जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि पीडि़त की शिकायत पर आठ लोग के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। आरोपित रखते हैं रंजिश

हिब्बू कुरैशी ने बताया कि उनके चार पुत्र थे। बड़े पुत्र की बीमारी से मौत हो चुकी है, जबकि एक पुत्र की रेल की चपेट में आने से मौत हो गई थी। तीसरे पुत्र की तीन वर्ष पूर्व बदमाशों ने हत्या कर दी थी। बदमाशों ने महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म व लूट की घटना को अंजाम दिया था। पीड़ित का आरोप है कि इस घटना को भी बदमाशों ने उक्त आरोपितों की शह पर अंजाम दिया था। आरोपित उनके परिवार से काफी समय से रंजिश रखते हैं। उस रंजिश के चलते एक मात्र सहारा बचे चौथे पुत्र वकील को सोमवार की रात गोली मार दी, जिसमें वह घायल हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.