Move to Jagran APP

रिठौरी गांव में अलग-अलग हादसों में दो की मौत

संस दादरी दादरी कोतवाली क्षेत्र के रिठौरी गांव में अलग-अलग हादसों में बुजुर्ग समेत दो लोग की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 08:04 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 08:04 PM (IST)
रिठौरी गांव में अलग-अलग हादसों में दो की मौत
रिठौरी गांव में अलग-अलग हादसों में दो की मौत

संस, दादरी : दादरी कोतवाली क्षेत्र के रिठौरी गांव में अलग-अलग हादसों में बुजुर्ग समेत दो लोग की मौत हो गई। बुधवार को दोनों व्यक्तियों के शवों का अंतिम संस्कार हुआ। पहली घटना गांव के 21 वर्षीय विशाल के साथ दादरी बाइपास के नजदीक हुई। मंगलवार शाम छह बजे विशाल मोटरसाइकिल से अपने भाई से मिलने जा रहा था। जैसे ही वह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पहुंचा, उसकी मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से जा टकराया। घटना में विशाल के सिर व चेहरे पर गंभीर चोट आई। राहगीरों ने सूचना पर पहुंची पुलिस घायल के स्वजन को सूचना देकर उसे ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना में गांव के ही 80 वर्षीय बुजुर्ग राजवीर उर्फ रज्जे मंगलवार शाम तीन बजे खेत पर गए थे। जब वे रेलवे लाइन पार कर रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। किराये पर कमरा लेकर की आत्महत्या

loksabha election banner

संस, दादरी : बादलपुर कोतवाली के अच्छेजा गांव में किराये पर रह रहे व्यक्ति का शव बुधवार को पंखे से लटका मिला। मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक ने मंगलवार को ही कमरा किराये पर लिया था। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर व्यक्ति की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। बकौल एसीपी ग्रेटर नोएडा योगेंद्र सिंह, अच्छेजा गांव निवासी प्रमोद के मकान में एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने मंगलवार को कमरा किराये पर लिया था। बुधवार को जब मकान मालिक उसके कमरे में पहुंचा, तो उसका शव कमरे में पंखे से लटका मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.