जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : दनकौर व नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने दो कोरियर ब्वाय को निशाना बनाकर उनसे मोटरसाइकिल व नकदी लूट ली। लूटपाट करने के बाद आरोपित बदमाश फरार हो गए। 20 घंटे में हुई दो मोटरसाइकिल लूट की घटनाओं ने पुलिस को चुनौती दी है। ग्रेटर नोएडा में लगातार मोटरसाइकिल व नकदी लूट की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस के लिए बदमाशों पर अंकुश लगाना बड़ी चुनौती है।

---

दनकौर में पिस्टल दिखाकर दिनदहाड़े लूटा

दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गलगोटिया विवि के समीप चार बदमाशों ने आशीष कुमार से मोटरसाइकिल, 30 हजार रुपये, 45 हजार का सामान व मोबाइल लूट लिया। बुलंदशहर के गुलावठी के रहने वाले आशीष कुमार एक कोरियर कंपनी में नौकरी करते हैं। वह अक्सर डिलीवरी का सामान देने के लिए दनकौर क्षेत्र में आते हैं। बुधवार दोपहर दो बजे के करीब वह गलगोटिया विवि के छात्रावास में सामान की डिलीवरी देने के लिए आए थे। वहां से निकलते ही दो मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने उसको ओवरटेक करके रोक लिया। पिस्टल दिखाकर उनके साथ लूटपाट की और फरार हो गए।

---

नॉलेज पार्क में लूटी मोटरसाइकिल

नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में स्थित नासा सेंटर के समीप मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने सत्यवीर से मोटरसाइकिल, मोबाइल व कोरियर डिलीवरी का सामान लूट लिया। बुलंदशहर का रहने वाला सत्यवीर नॉलेज पार्क में सामान डिलीवर करने का काम करता है। बदमाश कोरियर ब्वाय से तीस हजार के करीब का सामान भी लूट ले गए। लूट की घटना के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

---

लूट की घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

सुनीति, एसपी देहात

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस