Move to Jagran APP

दिन में नौकरी और रात में लूटपाट करने वाले तीन गिरफ्तार

सेक्टर 79 से पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि लुटेरे दिन में कंपनी में नौकरी करते हैं और रात में लूटपाट करते हैं। पिछले एक साल से बदमाश लूटपाट कर रहे हैं और अब तक कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने बदमाशों ने लूटी गई बाइक एक मोबाइल और पांच हजार रुपये बरामद किया है। तीनों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 12:07 AM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 12:07 AM (IST)
दिन में नौकरी और रात में लूटपाट करने वाले तीन गिरफ्तार
दिन में नौकरी और रात में लूटपाट करने वाले तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

सेक्टर 79 से पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि लुटेरे दिन में कंपनी में नौकरी करते हैं और रात में लूटपाट करते हैं। पिछले एक साल से बदमाश लूटपाट कर रहे हैं और अब तक कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटी गई बाइक, एक मोबाइल और पांच हजार रुपये बरामद किए हैं। तीनों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

कोतवाली सेक्टर 49 के प्रभारी इंस्पेक्टर अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि बुधवार तड़के पुलिस टीम ने चेकिग के दौरान बाइक सवार तीन युवकों को रोककर उनकी तलाशी ली। इस दौरान उनके पास से दो तमंचे मिले। तीनों बदमाश फारूख सैफी, गुलजार और रिजवान सोरखा में रहते हैं। रिजवान किठौर मेरठ का रहने वाला है। सख्ती से पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे लूटपाट करने के इरादे से घूम रहे थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों दिन में नौकरी करते हैं और रात में लूटपाट करते हैं। जून 2018 में आरोपितों ने सेक्टर 78 से एक स्पलेंडर बाइक लूटी थी। यह बाइक काफी पुरानी थी। इसलिए उसी रात एक और बाइक लूटी और स्पलेंडर बाइक को छोड़कर फरार हो गए थे। इसके बाद उन्होंने सुमित विश्वास से 40 हजार रुपये लूट लिए थे। बदमाशों से कई और घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.