Move to Jagran APP

परिवार को बेहोश कर डेढ़ लाख नकद व जेवर ले गए चोर

संवाद सहयोगी दादरी बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के डेरी स्कनर गांव में बृहस्पतिवार रात चोरों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर एयर कंडीशनर (एसी) में नशीला स्प्रे डाल दिया। परिवार के सदस्यों के बेहोश होने के बाद स्टोर रूम में रखे सोने-चांदी के जेवर नकदी मोटरसाइकिल व कीमती सामान चोर ले गए। शुक्रवार सुबह जब परिवार के सदस्य उठे तो चोरी का पता चला। पीड़ित ने बादलपुर कोतवाली में चोरी की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 06:52 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 06:52 PM (IST)
परिवार को बेहोश कर डेढ़ लाख नकद व जेवर ले गए चोर
परिवार को बेहोश कर डेढ़ लाख नकद व जेवर ले गए चोर

संवाद सहयोगी, दादरी : बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के डेरी स्कनर गांव में बृहस्पतिवार रात चोरों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर एयर कंडीशनर (एसी) में नशीला स्प्रे डाल दिया। परिवार के सदस्यों के बेहोश होने के बाद स्टोर रूम में रखे सोने-चांदी के जेवर, नकदी, मोटरसाइकिल व कीमती सामान चोर ले गए। शुक्रवार सुबह जब परिवार के सदस्य उठे तो चोरी का पता चला। पीड़ित ने बादलपुर कोतवाली में चोरी की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पीड़ित महाराज सिंह परिवार के साथ गांव में रहते हैं। पीड़ित के बेटे पुष्पेंद्र ने बताया कि घर की ऊपरी मंजिल पर चार कमरे हैं। बृहस्पतिवार रात वह एक कमरे में पिता के साथ सो रहे थे, दूसरे कमरे में घर की महिलाएं सो रही थीं। तीसरे कमरे में स्टोर बना है और चौथे कमरे में मोटरसाइकिल व कार की चाबी टंगी थी। रात के समय चोर दीवार फांदकर सीढि़यों के रास्ते ऊपरी मंजिल पर पहुंचे। चोरों ने दोनों एसी में नशीला स्प्रे छिड़क दिया, इस कारण सभी सदस्य बेहोश हो गए। उसके बाद चोर स्टोर का ताला तोड़ वहां रखी सेफ से करीब 60 तौले सोना, आधा किलो चांदी, डेढ़ लाख नकदी, छह घड़ी व 20 जोड़ी कीमती कपड़े ले गए। चोर जाते समय मोटरसाइकिल भी ले गए। शुक्रवार सुबह परिवार के सदस्य सोकर उठे तो चोरी होने का पता चला।

धूम पुलिस चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौके का मुआयना किया। लिखित शिकायत आने पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.