Move to Jagran APP

गाजियाबाद में हत्या और नोएडा में लूट के प्रयास में एक ही गैंग का हाथ

गाजियाबाद के कविनगर कोतवाली क्षेत्र में लूट के विरोध में युवक की हत्या और नोएडा में महिला समेत दो लोगों पर फाय¨रग कर लूट की कोशिश करने वाला गैंग एक ही है। यह गैंग एफजेड मोटर साइकिल से वारदात को अंजाम देता है। गैंग में तीन से चार लोग शामिल बताए जा रहे हैं। इस गैंग ने नोएडा और गाजियाबाद के अलावा दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में भी लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। गैंग के सदस्य कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं। इनकी फोटो मिलान करके कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। गैंग की एफजेड मोटर साइकिल रविवार को गाजियाबाद में देखे जाने की सूचना भी पुलिस को मिली थी और सेक्टर 39 कोतवाली से पुलिस टीम मोटर साइकिल को कब्जे में लेने के लिए पहुंची थी, लेकिन इससे पहले बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 10:21 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 10:21 PM (IST)
गाजियाबाद में हत्या और नोएडा में लूट के प्रयास में एक ही गैंग का हाथ
गाजियाबाद में हत्या और नोएडा में लूट के प्रयास में एक ही गैंग का हाथ

जागरण संवाददाता, नोएडा :

prime article banner

गाजियाबाद के कविनगर कोतवाली क्षेत्र में लूट के विरोध में युवक की हत्या और नोएडा में महिला समेत दो लोगों पर फाय¨रग कर लूट की कोशिश करने वाला गैंग एक ही है। यह गैंग एफजेड मोटर साइकिल से वारदात को अंजाम देता है। गैंग में तीन से चार लोग शामिल बताए जा रहे हैं। इस गैंग ने नोएडा और गाजियाबाद के अलावा दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। गैंग के सदस्य कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं। सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस ने इनकी फोटो मिलान करके इसकी पुष्टि की है। गैंग की एफजेड मोटर साइकिल रविवार को गाजियाबाद में देखे जाने की सूचना भी पुलिस को मिली थी। सेक्टर 39 कोतवाली से पुलिस टीम मोटर साइकिल को कब्जे में लेने के लिए पहुंची थी, लेकिन इससे पहले ही बदमाश फरार हो गए।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि गैंग शुक्रवार (9 नवंबर) को दोपहर 2:11 बजे सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन से गुजरा था। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में दो बदमाश एफजेड मोटर साइकिल के साथ कैद हुए हैं। यहां शिक्षक सुजीत कुमार की कार पर फाय¨रग करके लूट की कोशिश की थी और नाकाम होने पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट भाग गए थे। यहां ईको विलेज सोसायटी के पास महिला से लूट का प्रयास किया, लेकिन यहां भी असफल रहे। इसके बाद बदमाशों ने गाजियाबाद में दो वारदात को अंजाम दिया। एक वारदात में बदमाशों ने कार से जा रहे परिवार पर फाय¨रग करके लूटने की कोशिश की थी। इसके बाद कवि नगर कोतवाली क्षेत्र में बहन से लूट का विरोध करने पर मनोज नामक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी थी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ¨सह ने बताया कि बदमाशों ने लक्ष्मी नगर में भी एक व्यक्ति से सोने का कड़ा लूट लिया था। यह वारदात भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। गाजियाबाद, दिल्ली और नोएडा में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश एक जैसे ही लग रहे हैं। मुखबिर ने इनकी मोटर साइकिल गाजियाबाद में देखने की सूचना दी थी। इस पर पुलिस गई थी, लेकिन बाइक नहीं मिली है।

---

मोबाइल टावर से डंप डाटा लेकर की जा रही जांच

गाजियाबाद में युवक की हत्या और नोएडा में लूट का प्रयास कर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए गाजियाबाद, दिल्ली और नोएडा में हुई वारदात के पास स्थित मोबाइल टावरों का बीटीएस (डंप डाटा) लिया है। वारदात के दौरान इस्तेमाल मोबाइलों की जांच की जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि इसकी मदद से उन तक पहुंचने में मदद मिल सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.