Move to Jagran APP

आभूषण व्यापारी को गोली मार कर लूट का प्रयास करने वाला दबोचा

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा बिसरख कोतवाली पुलिस ने बादलपुर के छपरौला में आभूषण व्यापा

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 09:15 PM (IST)
आभूषण व्यापारी को गोली मार कर लूट का प्रयास करने वाला दबोचा
आभूषण व्यापारी को गोली मार कर लूट का प्रयास करने वाला दबोचा

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली पुलिस ने बादलपुर के छपरौला में आभूषण व्यापारी को गोली मारकर दुकान लूटने का प्रयास करने के मामले का पर्दाफाश किया है। घटना को कुल पांच बदमाशों ने अंजाम दिया था। एक बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने घटना में इस्तेमाल फर्जी नंबर प्लेट, मोटरसाइकिल, हेलमेट सहित कई अन्य सामान बरामद किया है। गोलीकांड में शामिल तीन अन्य बदमाश पूर्व में राइफल लूट के मामले में जेल जा चुके है। पुलिस जल्द ही उनको रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

loksabha election banner

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध व्यक्ति को जांच के दौरान पकड़ा गया। बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान की टीम ने गहनता से जांच की तो पता चला कि बदमाश ने छपरौला में अपने साथियों के साथ मिलकर आभूषण व्यापारी को गोली मारी थी। बदमाश की पहचान विपिन निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है। बदमाश ने ही बीते दिनों बिसरख में चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूटी गई चेन बेचकर मिले 7200 रुपये बदमाश के कब्जे से बरामद किए गए है। गोलीकांड की घटना में शामिल एक अन्य बदमाश दीपक अभी फरार चल रहा है। वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के भिड का रहने वाला है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी है।

---

दोहरी सफलता पर मिला इनाम

बिसरख कोतवाली पुलिस ने पहले राइफल लूट की घटना का पर्दाफाश किया और फिर चंद दिनों में ही आभूषण व्यापारी को गोली मारने वाले बदमाश को धर दबोचा है। एक सप्ताह के अंदर पुलिस की इस दोहरी सफलता का इनाम टीम को मिला है। अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार की तरफ से टीम को 25 हजार का पुरस्कार दिया गया है। पूर्व में भी टीम को 50 हजार का इनाम दिया गया था।

---

पांच बदमाशों ने दिया था घटना को अंजाम

पुलिस जांच में पता चला है कि राइफल लूट के मामले में जेल गए योगेंद्र उर्फ मेजर, विकास, विशाल के अलावा विपिन व दीपक ने मिलकर आभूषण व्यापारी की दुकान में घुसकर गोलीकांड को अंजाम दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.