Move to Jagran APP

कार में चालक और नाले में मिला युवक का शव, हत्या का शक

शहर में बुधवार को दो युवकों का संदिग्ध हालत में शव मिला है। सेक्टर 50 में चालक का शव उसकी कार में मिला है, जबकि एक अज्ञात युवक का शव सेक्टर

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 10:36 PM (IST)
कार में चालक और नाले में मिला युवक का शव, हत्या का शक
कार में चालक और नाले में मिला युवक का शव, हत्या का शक

जागरण संवाददाता, नोएडा : शहर में बुधवार को दो युवकों का संदिग्ध हालत में शव मिला है। सेक्टर 50 में चालक का शव उसकी कार में मिला है, जबकि एक अज्ञात युवक का शव सेक्टर 8 स्थित नाले में मिला है। दोनों ही मामलों में हत्या का शक जताया जा रहा है। हालांकि सेक्टर 49 कोतवाली पुलिस कार में दम घुटने की वजह से चालक की मौत होने का दावा कर रही है। जबकि नाले में मिले शव को संदिग्ध मान कर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस जांच कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी।

loksabha election banner

---

बैगनआर में मिला चालक का शव

मूलरूप से महरौला, संभल के रहने वाले सतेंद्र (25) खोड़ा कॉलोनी में रह रहे थे। उनकी बैगनआर कार ओला कंपनी से संबद्ध है। मंगलवार रात वह सेक्टर 50 स्थित निर्माणाधीन मेट्रो स्टेशन के पास कार खड़ी कर सो गए थे। बुधवार सुबह राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सेक्टर 49 कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक गिरिजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि कार से एक अंगीठी बरामद हुई है। चालक ने रात में अंगीठी में आग जला कर कार में रख लिया था। इसी दौरान उनकी नींद लग गई। पुलिस जब पहुंची तो कार का गेट लॉक मिला। शीशा तोड़ कर गेट खोला गया। इंस्पेक्टर का कहना है कि अंगीठी से निकलने वाले जहरीले धुंए में चालक का दम घुट गया। जिसके चलते उनकी मौत हो गई। कार से मिले मोबाइल से उसके भाई योगेंद्र से संपर्क किया। योगेंद्र दिल्ली स्थित केंद्रीय सचिवालय में एक अधिकारी के चालक हैं। योगेंद्र ने पुलिस को बताया है कि चालक सर्फाबाद में कमरा लिए थे। वह सामान शिफ्ट कर रहे थे।

---

नाले में मिला अज्ञात युवक का शव

सेक्टर-8 में टोयोटा शो रूम के सामने नाले में एक अन्य युवक का शव मिला है। बुधवार सुबह कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने राहगीर ने शव मिलने की सूचना दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार पंत का कहना है कि करीब 28 वर्षीय युवक के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। उसके दाहिने हाथ में विजय गुदा हुआ है। संभव है कि यह उसका नाम होगा। हाथ में ही दिल का निशान बना है और दोनों हाथों में ओम का निशान और भगवान हनुमान जी का टैटू बना हुआ है। युवक का रंग गोरा और लंबाई 5 फीट 6 इंच है। शव के पास से कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। इससे उसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पहचान के लिए उसकी फोटो आसपास के थानों में भेजी गई है।

---

सेक्टर 50 में कार में चालक और सेक्टर 8 में नाले में दो युवकों का शव मिला है। चालक की मौत कार में दम घुटने से होने की संभावना है। जबकि नाले में मृत मिले युवक की मौत संदिग्ध लग रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी।

-सुधा ¨सह, एसपी सिटी, नोएडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.