Move to Jagran APP

इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदकुशी, स्वजन ने जताई हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित जनता फ्लैट में एक छात्र ने खुदकुश

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 08:31 PM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 08:31 PM (IST)
इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदकुशी, स्वजन ने जताई हत्या की आशंका
इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदकुशी, स्वजन ने जताई हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा:

loksabha election banner

बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित जनता फ्लैट में एक छात्र ने खुदकुशी कर ली। छात्र यूनाइटेड कालेज से इंजीनियरिग चौथे वर्ष की पढ़ाई कर रहा था और फ्लैट में किराए पर रह रहा था। शव के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव लगभग दो दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक छात्र की मां मथुरा में दारोगा है। शव के पास से बरामद लैपटाप खुला मिला है। ऐसे में संभावना व्यक्त की जा रही है कि आत्महत्या से पहले छात्र ने किसी को वीडियो काल की होगी। छात्र के पिता देवेंद्र शर्मा की लगभग 15 वर्ष पूर्व हत्या हो गई थी। ऐसे में स्वजन बेटे की भी हत्या की आशंका जता रहे हैं। विभिन्न ²ष्टिकोण से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बुलंदशहर के शिकारपुर निवासी स्वजन ने बताया कि मथुरा में तैनात दारोगा रेखा शर्मा का पुत्र राहुल शर्मा (22) नालेज पार्क स्थित यूनाइटेड कालेज का छात्र था। बृहस्पतिवार शाम सूचना मिली कि राहुल का शव उसके कमरे में पंखे से लटका है। सूचना के कुछ घंटे बाद स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। राहुल की मौत की खबर सुनकर मां की तबीयत खराब हो गई है। स्वजन ने बताया कि इसी वर्ष फरवरी में राहुल पर नालेज पार्क में जानलेवा हमला भी हुआ था। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की गई है। राहुल के ताऊ उमेश शर्मा ने बताया कि राहुल के पिता मुजफ्फरनगर के झिनझाना थाने में सिपाही के पद पर तैनात थे। 15 वर्ष पूर्व उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था करंट लगने से मौत हुई है। मामले में स्वजन ने हत्या की आशंका जताई थी। बाद में हुई सीबीसीआइडी जांच में गोली लगने से मौत की बात सामने आई थी। उनका कहना है कि राहुल ने 17 अगस्त को मां व अन्य स्वजन से बात की थी। इस दौरान वह पूरी तरह से सामान्य था। ऐसे में कुछ देर बाद मौत होना हत्या की ओर इशारा कर रहा है। पुलिस का कहना है कि अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। प्राथमिक जांच में घटना आत्महत्या प्रतीत हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.