जागरण संवाददाता, नोएडा :

लखनऊ में आयोजित राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता व कराटे ओलंपिया में जिले के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सात स्वर्ण समेत 21 पदक झटका है। इसकी बदौलत प्रतियोगिता में जिले को तीसरा स्थान मिला है।

शिवानी पब्लिक स्कूल में आयोजित प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने हर वर्ग में अपना लोहा मनवाया। सात स्वर्ण, आठ रजत और छह कांस्य पदक हासिल किए। स्वर्ण पदक विजेताओं को पांच हजार रुपये, रजत पदक विजेताओं को 2500 रुपये और कांस्य पदक विजेताओं को 1000 रुपये की प्रोत्साहन राशि भी दी गई। गौतमबुद्ध नगर कराटे एसोसिएशन के महासचिव अमर चौहान ने बताया कि प्रतियोगिता में 25 जिलों के लगभग एक हजार खिलाड़ियों ने भाग लिया। जिसमें हमारे जिले के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और हम तीसरे स्थान पर रहे। यह पूरे जिले के लिए गर्व की बात है। टीम के साथ कोच अजय शर्मा, टीम मैनेजर अर्चना चौहान, सहायक कोच अमर घातराज तथा प्रीतम राठौड़ भी थे।

---------

स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी नेशनल में लेंगे हिस्सा :

जिन खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता व कराटे ओलंपिया में स्वर्ण पदक झटका है वे अब राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाएंगे। यह प्रतियोगिता 30 जनवरी से दो फरवरी 2018 तक दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित की जाएगी।

----------

इन्होंने झटका पदक :

स्वर्ण पदक : दिव्यांश शर्मा, रजत कश्यप, सम्राट मिश्रा, श्वेता कुमारी, अमन दीक्षित, अंकित गौतम, रोहिणी शाही

रजत पदक : खुशबू चौधरी ने काता एवं कुमिते दोनों वर्गो में रजत, पंकज सिंह, सुरभि चौहान, शिवम राय, शिवम लोहिया, मानस झा, अनुज सिंह राजपूत

कांस्य पदक : अर्चना यादव, मोहम्मद सोहेल, रौनक डागर, कुमारी मोना, सोनम गौतम

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप