Move to Jagran APP

दामाद पर चाकू मारकर घायल करने का आरोप

संस दादरी दादरी रेलवे रोड पर बृहस्पतिवार को एक महिला के दामाद ने प्रॉपर्टी विवाद में सास को चाकू मारकर घायल दिया। महिला दामाद से खरीदी हुई मोटरसाइकिल की आरसी लेने उसके घर गई थी। आरसी न देने पर महिला ने पुलिस को शिकायत देने की बात की। महिला आरोपित के यहां से अपने घर जा रही थी तभी दामाद ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। लोगों को आता देखकर आरोपित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 08:28 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 08:28 PM (IST)
दामाद पर चाकू मारकर घायल करने का आरोप
दामाद पर चाकू मारकर घायल करने का आरोप

संस, दादरी : दादरी रेलवे रोड पर बृहस्पतिवार को एक महिला के दामाद ने प्रॉपर्टी विवाद में सास को चाकू मारकर घायल दिया। महिला दामाद से खरीदी हुई मोटरसाइकिल की आरसी लेने उसके घर गई थी। आरसी न देने पर महिला ने पुलिस को शिकायत देने की बात की। महिला आरोपित के यहां से अपने घर जा रही थी, तभी दामाद ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। लोगों को आता देखकर आरोपित फरार हो गया। घायल महिला को दादरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, वहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़िता के पति ने एक वर्ष पहले दामाद से पुरानी मोटरसाइकिल खरीदी थी। बुधवार को महिला दामाद के घर मोटरसाइकिल की आरसी लेने गई थी। पीड़िता को शक है कि मोटरसाइकिल चोरी की है, इसलिए वह आरसी नहीं दे रहा। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को देने की बात कही। इस पर आरोपित ने सास को जान से मारने की नीयत से पेट में चाकू से हमला कर फरार हो गया। दादरी कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कंटेनमेंट जोन में दुकान खोल रहे व्यापारी

loksabha election banner

संस, दनकौर : दनकौर कस्बे में कई दिन से लगातार कोरोना संक्रमित मरीज मिलने का मामला सामने आ रहा है। इसके चलते कस्बे के पूरे बाजार को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। कुछ दुकान कंटेनमेंट जोन से बाहर हैं, लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से दुकानदार दुकानों को खोलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ व्यापारी चोरी-छिपे कंटेनमेंट जोन के अंदर दुकान खोल रहे हैं। बताया जाता है कि उक्त दुकानदार प्रतिदिन चोरी छिपे दुकान खोलकर सामान बेचते हैं। बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुछ व्यापारी दुकान खोलते हुए साफ नजर आ रहे हैं। मनी ट्रांसफर व किराने की बड़ी दुकानें खुली नजर आ रही हैं। हालांकि कस्बे के अधिकांश व्यापारी अपनी दुकान खोलने के लिए अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर लगा रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि दुकानें खोलने के बाद संक्रमण अधिक फैल सकता है।

खेरली नहर में 20 फीट ऊंचाई से कूदकर स्टंट कर रहे किशोर

संस, दनकौर : दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित खेरली नहर पर प्रतिबंध के बावजूद दनकौर व आसपास के युवा जान जोखिम में डालकर 20 फुट ऊंचाई से कूदकर स्टंट कर रहे हैं। इस कारण कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। लोगों को सचेत करने के लिए प्रशासन द्वारा नहर किनारे चेतावनी बोर्ड भी लगाया गया है, लेकिन इसे नजरअंदाज कर रोजाना सैकड़ों लोग यहां नहाते हैं। बृहस्पतिवार को एक राहगीर ने स्टंट कर रहे किशोरों की हरकत अपने कैमरे में कैद कर ली। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ किशोर करीब बीस फीट ऊंचे होर्डिग पर खड़े होकर नहर में कूद रहे हैं। नहर में पानी का बहाव अधिक होने के चलते हादसा होने का खतरा बढ़ गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी।

स्कूल खोलने का फरमान वापस ले शिक्षा विभाग

संस, बिलासपुर : जूनियर शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने बृहस्पतिवार को दनकौर स्थित जिला कार्यालय पर बैठक की। इस दौरान शिक्षा महानिदेशक की ओर से एक जुलाई से प्रदेश के स्कूल खोलने के आदेश को तुगलकी फरमान बताया। संघ के जिलाध्यक्ष निरंजन नागर ने बताया कि कोरोना महामारी से पूरा विश्व इस समय जूझ रहा है। देश व प्रदेश में लगातार कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसके बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश पर शिक्षा महानिदेशक ने शिक्षकों के लिए एक जुलाई से स्कूल खोलने का तुगलकी फरमान जारी कर दिया है। उन्होंने बताया कि जिले के ज्यादातर अध्यापकों की ड्यूटी राशन वितरण व कंटेनमेंट जोन में लगाई गई है। उन्होंने बताया कि आज तक न तो शिक्षा विभाग द्वारा जिले के स्कूलों को सैनिटाइज किया गया है और न ही स्कूलों में सैनिटाइजर व मास्क की व्यवस्था की गई है। दूसरी तरफ रेल व बस का संचालन न होने से भी अध्यापकों को स्कूल आने-जाने में समस्या आ रही है। अत: राज्य सरकार को स्कूल खोलने के आदेश को तुरंत वापस लेना चाहिए, जिससे शिक्षक व उनके परिवार भी इस कोरोना महामारी से सुरक्षित रह सके। बैठक में संतोष नागर, संजय भाटी, शैलेंद्र भाटी, प्रमोद कुमार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.