Move to Jagran APP

मुठभेड़ के दौरान बदमाश को लगी गोली, दो पुलिस को चकमा दे हुए फरार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में 130 मीटर रोड पर तिलपता गोल चक्क

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Apr 2018 10:03 PM (IST)Updated: Wed, 11 Apr 2018 10:03 PM (IST)
मुठभेड़ के दौरान बदमाश को लगी गोली, दो पुलिस को चकमा दे हुए फरार
मुठभेड़ के दौरान बदमाश को लगी गोली, दो पुलिस को चकमा दे हुए फरार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में 130 मीटर रोड पर तिलपता गोल चक्कर के पास बुधवार देर शाम पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की टीमों तथा कार सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दो बदमाश भाग निकलने में कामयाब हो गए। पुलिस ने बदमाशों के पास से ढाई लाख के आभूषण, एक पिस्टल, एक तमंचा और जाइलो कार बरामद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने इन आभूषणों को किसी वारदात के दौरान लूटा है। वहीं मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी हो गया जिसे उपचार के लिए जला अस्पताल में भर्ती कराया है। देर रात तक पुलिस बदमाशों की खोज में में जुटी थी।

prime article banner

क्राइम ब्रांच के प्रभारी संजीव बालियान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कासना की ओर से 130 मीटर रोड पर कुछ अपराधी कार में आ रहे हैं। सूरजपुर पुलिस के साथ मिलकर आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी गई। तिलपता गोल चक्कर के पास पुलिस को एक जाइलो कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने कार चालक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार दौड़ा दी। पुलिस ने पीछा कर कार को घेर लिया। पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फाय¨रग शुरू कर दी। पुलिस की गोली लगने से विनोद निवासी मोदीनगर घायल हो गया। उसका साथी बॉबी निवासी स्याना जिला बुलन्दशहर को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि राशिद निवासी सराय काजी जिला बुलन्दशहर अपने एक अन्य साथी के साथ बच निकलने में कामयाब हो गया। पकड़े गए बदमाश लिफाफा गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। यह गिरोह लोगों को कार में लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट कर सुनसान स्थान पर फेंककर फरार हो जाते हैं। गिरोह का सरगना राशिद उर्फ लंबू कई बार जेल जा चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.