Move to Jagran APP

एमिटी विवि में खेले गए रस्साकशी, क्रिकेट और खो-खो के मैच

एमिटी विश्वविद्यालय में चल रहे अंतर-संस्थान खेल प्रतियोगिता में शुक्रवार को महिलाओं और पुरूषों के रस्साकशी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले खेले गए। पुरूषों रस्साकशी में फाइनल मुकाबला एमिटी लॉ स्कूल और एमिटी स्कूल ऑफ इंजीनिय¨रग एंड टेक्नोलॉजी के बीच हुआ। इसमें एमिटी लॉ स्कूल ने 2-0 से विजय प्राप्त की। महिलाओं की रस्साकशी का फाइनल मैच एमिटी इंस्टीट्यूट ऑफ बायोटेक्नोलॉजी की

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 09:35 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 09:35 PM (IST)
एमिटी विवि में खेले गए रस्साकशी, क्रिकेट और खो-खो के मैच
एमिटी विवि में खेले गए रस्साकशी, क्रिकेट और खो-खो के मैच

जागरण संवाददाता, नोएडा : एमिटी विश्वविद्यालय में चल रहे अंतर-संस्थान खेल प्रतियोगिता में शुक्रवार को महिलाओं और पुरूषों के रस्साकशी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले खेले गए। पुरूषों रस्साकशी में फाइनल मुकाबला एमिटी लॉ स्कूल और एमिटी स्कूल ऑफ इंजीनिय¨रग एंड टेक्नोलॉजी के बीच हुआ। इसमें एमिटी लॉ स्कूल ने 2-0 से विजय प्राप्त की। महिलाओं की रस्साकशी का फाइनल मैच एमिटी इंस्टीट्यूट ऑफ बायोटेक्नोलॉजी की टीम और एमिटी इंस्टीट्यूट ऑफ साइकोलॉजी एंड एलाइड साइंसेस की टीम के बीच हुआ। इसमें एमिटी इंस्टीट्यूट ऑफ बायोटेक्नोलॉजी ने एमिटी इंस्टीट्यूट ऑफ साइकोलॉजी एंड एलाइड सांइसेस को 2-1 के अंतर से मात दी।

loksabha election banner

------

क्रिकेट में महिलाओं के दूसरा रांउड का मुकाबला एमिटी इंस्टीट्यूट ऑफ बॉयोटेक्नोलॉजी (एआइबी) और एमिटी इंस्टीट्यूट ऑफ साइकोलॉजी एंड एलाइड साइंसेस (एआइपीएएस) के बीच हुआ। इसमें एआइबी ने मुकाबला आठ विकेटों से जीत लिया। एआइबी ने टॉस जीतकर पहले फी¨ल्डग करने का फैसला किया। वहीं, एआइपीएएस ने 10 ओवरों में 49 रन बनाये। टीम की तरफ से सबसे अधिक 12 रन मानवी ने बनाये। एआइबी ने दो विकेट रहते लक्ष्य हासिल करते हुए मुकाबला जीत लिया। टीम की तरफ से सबसे अधिक 30 रन राधिका ने बनाए।

------

खो-खो मैच का सेमीफाइनल मुकाबला एमिटी स्कूल ऑफ इंजीनिय¨रग एंड टेक्नोलॉजी (एएसआइटी) और एमिटी इंस्टीट्यूट ऑफ साइकोलॉजी एंड एलाइड साइंसेस (एआइपीएएस) के बीच खेला गया। मैच के प्रथम भाग में एएसआइटी ने एआइपीएएस की टीम के 11 खिलाड़ियों को आउट किया। जबकि, एआइपीएएस की टीम एएसआइटी की के केवल दो ही खिलाड़ियों को आउट कर पाई। दूसरे भाग में भी एआइपीएएस की टीम ने एएसआइटी की टीम के छह खिलाड़ियों को ही आउट किया। इस तरह एएसआइटी ने यह मैच तीन अंकों से जीत लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.