Move to Jagran APP

मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश के दोनों पैर में लगी गोली

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र में पैरामाउंट बि¨ल्डग के समीप पुलिस व बदमाश

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 08:34 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 08:34 PM (IST)
मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश के दोनों पैर में लगी गोली
मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश के दोनों पैर में लगी गोली

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र में पैरामाउंट बि¨ल्डग के समीप पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने दिल्ली से एक लाख का इनाम घोषित बदमाश कृष्णपाल निवासी वेवल मुजफ्फरनगर के दोनों पैर में गोली लगी। उसको पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। बदमाश का एक साथी मौके से भाग निकला। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल व बिसरख कोतवाली पुलिस के संयुक्त अभियान में हुई मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश को पकड़ने में कामयाबी मिली। पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी के बुलेट प्रूफ जैकेट पर भी गोली लगी।

loksabha election banner

बिसरख कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के पास सूचना थी कि दिल्ली से एक लाख का इनाम घोषित बदमाश कृष्णपाल ग्रेटर नोएडा में पैरामाउंट सोसायटी में किसी से मिलने के लिए आने वाला है। सूचना पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम बिसरख कोतवाली पहुंची। बिसरख कोतवाली पुलिस ने पैरामांउट बि¨ल्डग के समीप वाहनों की जांच शुरू कर दी। जांच अभियान के दौरान एक वैगनऑर कार को रोकने का प्रयास किया गया तो उसमें सवार कृष्णपाल पुलिस पर फाय¨रग कर वहां से भागा। पुलिस ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर कृष्णपाल को घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाश ने फिर पुलिस पर फाय¨रग की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश के पैर में दो गोली मारी। गोली लगते ही बदमाश जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने घायल अवस्था में उसको अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस जांच में पता चला है कि एक लाख के इनामी कृष्णपाल पर दिल्ली में हत्या के आठ सहित कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। मेरठ में हुए दोहरे हत्याकांड में भी वह शामिल था।

---

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल व बिसरख कोतवाली पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में एक लाख के इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता मिली है। बदमाशों के खिलाफ अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा।

डा. अजय पाल शर्मा, एसएसपी, गौतमबुद्धनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.