Move to Jagran APP

लोगों ने मनचले को पीटकर पुलिस के हवाले किया

संस, दादरी : थाना क्षेत्र में बीएससी की एक छात्रा से एकतरफा प्यार में लोगों ने मनचले को पीटकर पुलिस

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 May 2018 08:42 PM (IST)Updated: Sun, 20 May 2018 08:42 PM (IST)
लोगों ने मनचले को पीटकर पुलिस के हवाले किया
लोगों ने मनचले को पीटकर पुलिस के हवाले किया

संस, दादरी : थाना क्षेत्र में बीएससी की एक छात्रा से एकतरफा प्यार में लोगों ने मनचले को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि युवक ने छात्रा पर शादी का दबाव बनाने के लिए शनिवार को उसके छोटे भाई का अपहरण कर लिया। छात्रा के परिजन ने मामले की तहरीर दादरी पुलिस को दी है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि मूलरूप से कासगंज का रहने वाला एक व्यक्ति परिवार के साथ दादरी के एक मोहल्ले में रहता है। करीब छह माह पहले वह परिवार के साथ अपने गांव एक शादी समारोह में गया था। उसके साथ उसकी बेटी भी गांव गई थी, जहां एक मनचले ने उसकी बेटी का मोबाइल नंबर ले लिया था। मनचला रिश्ते में छात्रा का मामा लगता है। आरोप है कि कई माह से मनचला छात्रा को मोबाइल पर परेशान करता था। छात्रा ने जब उसे फोन न करने को कहा तो आरोपित ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने जब उसका फोन उठाना बंद कर दिया तो मनचला कुछ दिन पहले दादरी आ गया। शनिवार शाम मुंह पर कपड़ा बांधकर मनचले ने छात्रा के दस वर्षीय भाई को उठाकर ले गया और चार घंटे तक उसे दादरी के बाजार में घुमाता रहा। परिजन बच्चे को तलाशते रहे। सुराग न लगने पर परिजन ने पुलिस को मामले की सूचना दी। इस दौरान मनचले ने छात्रा को फोन पर उसके भाई के अपहरण करने की बात बताई और शादी करने का दबाव बनाया।

छात्रा के परिजन ने मनचले के परिवारवालों से बच्चे के अपहरण करने की सूचना पुलिस को देने की धमकी दी। इसके कुछ देर बाद मनचला भाई को छात्रा के घर लाया, तभी लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में लोगों ने मनचले को पुलिस के हवाले कर दिया। दादरी कोतवाली प्रभारी शावेज खान का कहना है कि छात्रा के परिजन की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.