जासं, नोएडा : सेक्टर-33 स्थित सामुदायिक भवन में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम प्रवासी महासंघ की तरफ से किया गया। इस दौरान सभी एक दूसरे के गले मिले और फूलों से होली खेली। कार्यक्रम में भोजपुरी गायिका सोनी झा, रीता तिवारी, गायक अरविद राय, प्रवीण पांडेय और रवि उजाला ने होली के गीतों की प्रस्तुति दी।

इस दौरान चितरंजन कुमार ने मंच से चुटकुलों और कविताओं के जरिये लोगों को खूब हंसाया। उन्होंने कहा कि आयोजन में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा गया है और पर्यावरण को दूषित किए बिना उत्सव का आयोजन हुआ। प्रवासी महासंघ के अध्यक्ष आलोक वत्स ने इस समारोह को पुलवामा में शहीद सैनिकों और एयर स्ट्राइक में शामिल जवानों को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि इन जवानों की वजह से हम अपने घरों में सुकून से त्योहार और उत्सव मना पाते हैं।

कार्यक्रम में संस्था के कार्यकारी अध्यक्ष टीएन चौरसिया, महासचिव सुरेश तिवारी, उपाध्यक्ष डॉक्टर एनके राय, उपाध्यक्ष मिथिलेश राय, सचिव जितेंद्र सिंह, उद्योगपति पीयूष कुमार द्विवेदी, बबलू सिंह, अभिनव पांडे, प्रकाश सिंह, उषा ठाकुर, अर्चना सिंह, नीति सिन्हा, सरिता रावत, अवधेश राय, राजेश सिन्हा आदि उपस्थित रहे। वहीं, सेक्टर-21ए स्थि नोएडा स्टेडियम में भी होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम ब्राह्मण समाज सेवा संस्थान की तरफ से आयोजित हुआ।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप