जागरण संवाददाता, नोएडा :

प्राधिकरण ने शहरवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए बनाए गए कॉल सेंटर के लिए एक एजेंसी को नियुक्त करने जा रही है। इसके लिए प्राधिकरण ने निविदा जारी की है। अत्याधुनिक कॉल सेंटर में सभी कार्य दिवसों पर सुबह 8 से रात 8 बजे तक विभिन्न विभागों से संबंधित शिकायतें प्राप्त करने की सुविधा होगी। यहां प्राप्त होने वाली शिकायतें ई-मेल, फोन कॉल, एसएमएस आदि के रूप में हो सकती हैं। इन शिकायतों को यहां से संबंधित अधिकारी के पास भेज दिया जाएगा।

प्राधिकरण अधिकारी ने बताया कि वर्तमान में कॉल सेंटर के दिए गए नंबरों पर फोन कर शिकायतकर्ता अपनी समस्या बताता है जिसका समाधान किया जाता है। प्राधिकरण और एजेंसी के बीच अनुबंध जल्द ही समाप्त होने वाला है। इसलिए नोएडा प्राधिकरण ने एक एजेंसी को नियुक्त करने के लिए नए सिरे से निविदा जारी की है। निविदा दस्तावेज में कहा गया है कि कॉल सेंटर के संचालन के लिए एजेंसी पूर्णत: जिम्मेदार होगी। एजेंसी की ओर से शिकायतों का अपडेट प्राधिकरण के वेबसाइट पर भी उपलब्ध कराया जाएगा, जिसे अधिकारी व केवाईए किए हुए आवंटी भी देख सकेंगे।

प्राधिकरण के मुख्य कार्यालय में छह सीटों वाला कॉल सेंटर होगा। नई चयनित की जाने वाली एजेंसी दो साल के लिए चुनी जाएगी। चयन प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए एजेंसी के पास कम से कम पांच साल का अनुभव होना जरूरी है। इसके लिए इच्छुक कंपनियां 18 अक्टूबर तक आवेदन कर सकती है। इसके बाद चयन प्रक्रिया की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस