Move to Jagran APP

कमल हत्याकांड के आरोपितों का अबतक सुराग नहीं

जागरण संवाददाता नोएडा कमल हत्याकांड के मामले में जांच कर रही सेक्टर-24 कोतवाली पुलि

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 08:59 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 08:59 PM (IST)
कमल हत्याकांड के आरोपितों का अबतक सुराग नहीं
कमल हत्याकांड के आरोपितों का अबतक सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

कमल हत्याकांड के मामले में जांच कर रही सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस को दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। शुक्रवार को पुलिस ने ने पांच संदिग्धों से पूछताछ के साथ 32 सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। मामले का जल्द पर्दाफाश करने की बात कही है।

शुक्रवार को पुलिस ने घटना स्थल के पास सीन रीक्रिएट किया, लेकिन इससे कुछ साफ नहीं हो पाया। पुलिस को आशंका है कि कमल की बाइक पहले से तोड़कर घटना स्थल पर लाई गई थी। शव यहां लाकर फेंका गया है क्योंकि शव बाइक से पहले रैंप के किनारे पड़ा था, जबकि बाइक रैंप से सटकर खड़ी थी। अगर बाइक चलाते समय कमल को गोली मारी जाती तो वह बाइक सहित एक जगह पर गिरा होता। जबकि रोककर गोली मारी जाती तो भी शव बाइक के पास होता। आशंका है कि जिस समय घटना स्थल के पास वाहन नहीं थे। उसी समय मृतक का शव और एलिवेटेड रोड पर बाइक समेत फेंका गया है।

एसीपी-2 नोएडा रजनीश वर्मा ने बताया कि पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक ने करीब एक माह पूर्व सेक्टर-63 स्थित कंपनी में नौकरी शुरू की थी। वह भर्ती डिपार्टमेंट में कार्यरत था। रोजाना 6 बजे के आसपास कंपनी से निकलता था। करीब आधा घंटे के अंदर अपने घर पहुंच जाता था। घटना के दिन भी मृतक समय पर आफिस से निकला था। हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए सीसीटीवी फुटेज व सर्विलांस की मदद की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाएगा।

----

ये है मामला

निठारी में रहने वाली कंपनी कर्मी कमल शर्मा का शव बुधवार शाम इस्कान मंदिर के पास मिला था। शुरुआत में पुलिस ने इसे सड़क दुर्घटना माना था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली मारने की बात सामने आई थी। बृहस्पतिवार को 31-25 चौराहे पर स्वजन ने शव रख प्रदर्शन किया था। सांसद डॉ महेश शर्मा व अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार द्वारा हत्यारों को जल्द पकड़े के आश्वासन के बाद स्वजन ने शव का अंतिम संस्कार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.