नोएडा, जेएनएन। यूपी के नोएडा में मंगलवार की देर रात को एक महिला को मेट्रो स्‍टेशन से गिरफ्तार किया गया है। यह महिला मेट्रो में पिस्‍टल लेकर घुसने का प्रयास कर रही थी। सीआइएसएफ ने इसे समय रहते गिरफ्तार कर लिया है। महिला जब पिस्‍टल लेकर मेट्रो घुसने के प्रयास कर रही थी तब समय रहते पुलिस अलर्ट हो गई बड़ी घटना होने से बच गई।

पुलिस कर रही पूछताछ
सेक्टर 62 मेट्रो स्टेशन पर चेकिंग के दौरान पिस्टल के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। मंगलवार देर रात को सेक्टर 62 मेट्रो स्टेशन पर एक महिला एंट्री कर रही थी। तभी सीआईएसएफ के जवानों ने जांच की तो महिला के पास एक पिस्टल मिला।

नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार
सीआईएसएफ के जवानों ने महिला को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद नोएडा पुलिस को सूचना दी। कोतवाली सेक्टर 58 के थानाध्यक्ष सावेज खान ने बताया कि महिला की पहचान गुड़गांव निवासी पायल के रूप में हुई है उसके पास से एक पिस्टल मिला है ‌ मामले की जांच की जा रही है। 

पायल चौधरी के पति का नाम कामेश्वर शाही है जो सेक्टर 49 गुरुग्राम निवासी है। यह पिस्‍टल उसके पर्स से रखी थी। यह पिस्‍टल लाइसेंसी है, जो इनके पति के नाम पर है। इनका कहना है सुबह अपने पति के साथ आई थी। कल रात में अपने किसी रिश्तेदार के यहां जब गयी तो पिस्तौल पर्स में रख ली और आज ये बात भूल गयी कि पिस्टल पर्स में ही है। पुलिस पिस्टल के लाइसेंस धारक को बुलाकर जांच की जा रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस