ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। दादरी कोतवाली क्षेत्र के मायचा गांव में पत्नी ने पति से बच्चों की फीस जमा करने के लिए पैसे मांगे। इस बात से नाराज पति ने पत्नी व बच्चों को मार पीटकर घर से निकाल दिया। पीडि़त महिला ने बच्चों के साथ्र रिश्तेदार के घर रात बिताई। शुक्रवार को पीडि़ता ने मायके वालों को मामले की जानकारी दी। शुक्रवार को पीडि़ता ने दादरी कोतवाली में पति समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के लुक्सर गांव की रहने वाली एक महिला की शादी 2009 में दादरी क्षेत्र के मायचा गांव में हुई थी। महिला के एक बेटा व बेटी हैं। आरोप है कि महिला ने बृहस्पतिवार को अपने पति से बेटी व बेटे की फीस जमा करने के लिए पति से 20 हजार रुपये मांगे थे।

दहेज मांगने का लगाया आरोप

इसी बात से नाराज पति ने पत्नी व दोनों बच्चों से मारपीट कर तीनों को घर से निकाल दिया। महिला ने दोनों बच्चों के साथ एक रिश्तेदार के घर रात बिताई। शुक्रवार सुबह फोन कर महिला ने अपने भाई को फोन पर घटना की जानकारी दी। महिला का आरोप है कि आरोपित पति व ससुराल वाले दहेज में कार व नगदी की मांग को लेकर आए दिन मारपीट करते हैं।

आरोप है कि कई बार पंचायत कर मामला शांत किया गया, लेकिन पति व ससुराल वाले अपनी हरकत से बाज नहीं आते। शुक्रवार को महिला ने पति, सास ससुर व देवर के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। दादरी कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। आरोपित पक्ष ने अभी तक इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 

Posted By: Mangal Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप