मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

ग्रेटर नोएडा/फरीदाबाद, जेएनएन। दिल्ली से सटे हरियाणा की नर्स के साथ यूपी के ग्रेटर नोएडा में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला नर्स दिल्ली से ही सटे हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली है। घटना करीब एक सप्ताह पहले की बताई जा रही है, जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है। आरोप के मुताबिक, ड्राइवर को बंधक बनाने के बाद नर्स के साथ यूपी के ग्रेटर नोएडा में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। 

यही भी जानकारी मिली है कि मंडी श्याम नगर चौकी पुलिस चौकी में पीड़ित नर्स ने वारदात के बाद ही शिकायत दी थी,लेकिन पुलिसवालों ने कोई खास सक्रियता नहीं दिखाई। इसके बाद पीड़िता ने बल्लभगढ़ (हरियाणा) थाने में मामला दर्ज कराया।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल दनकौर कोतवाली का था, इसलिए रिपोर्ट दर्ज कर तकनीकी आधार पर ग्रेटर नोएडा में मामला ट्रांसफर कर दिया गया। वहीं, दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश सिंह का कहना है कि पीड़िता ने बल्लभगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। घटनास्थल दनकौर कोतवाली का होने के चलते दनकौर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने एक आरोपित की पहचान दनकौर के दादूपुर गांव निवासी जिले सिंह के रूप में की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित नर्स मूलरूप से हरियाणा के फरीदाबाद जिले की रहने वाली है और ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में कार्यरत है। शिकायत के मुताबिक, उसका दनकौर के देवटा गांव में एक घर है, लेकिन फिलहाल कोई नहीं रहता और खाली पड़ा हुआ है।

9 अगस्त को वह अपने ड्राइवर राहुल के साथ कार से देवटा गांव में घर की सफाई कराने के लिए आई थी। वापस अपने घर फरीदाबाद लौटने के दौरान देवटा गांव से कुछ आगे ही पशु चिकित्सालय के पास स्कूटी सवार 3 लोगों ने ओवरटेक कर उनकी कार रुकवा ली।

इसके बाद ड्राइवर राहुल को पिस्टल की नोंक पर बंधक बना लिया फिर महिला नर्स को चिकित्सालय के पीछे जंगल में ले गए। आरोप है कि वहां तीनों ने नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बीच महिला नर्स ने शोरनगर चौकी में शिकायत देने गई, लेकिन उसकी मदद नहीं की तो पीड़त महिला ने बल्लभगढ़ थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

मचाया तो  तीनों भाग गए, लेकिन इससे पहली तीनों युवक नर्स को अपनी हवस का शिकार बना चुके थे।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने नहीं की मदद

पीड़त महिला नर्स की मानें तो हादसे के बाद उसने अपने चालक और एक अन्य व्यक्ति की मदद से मंडी श्याम दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप