Move to Jagran APP

Noida Crime News: पति की शर्मनाक करतूत, गर्भवती के पेट में मारी लात; इलाज के दौरान हुई मौत

Noida Crime News पिटाई से जान गंवाने वाली महिला का पति भारतीय सेना में है। पति ने अपनी पत्नी को बीमारी की अवस्था में कैलाश अस्पताल जेवर में एडमिट कराया जहां इलाज के दौरान महिला की मृत्यु की गई।

By Jp YadavEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 11:20 AM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 11:20 AM (IST)
Noida Crime News: पति की शर्मनाक करतूत, गर्भवती के पेट में मारी लात; इलाज के दौरान हुई मौत
Noida Crime News: पति की शर्मनाक करतूत, गर्भवती के पेट में मारी लात; इलाज के दौरान हुई मौत

नोएडा/ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के सुल्तानपुर गांव में मामूली विवाद में एक फौजी ने अपनी गर्भवती पत्नी के पेट में पैर मार दिया। इसके बाद पत्नी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, गांव सुल्तानपुर में अंजुम नाम की महिला की अगस्त 2014 में शादी हुई थी। महिला का पति भारतीय सेना में है। पति ने अपनी पत्नी को बीमारी की अवस्था में कैलाश अस्पताल जेवर में एडमिट कराया, जहां  इलाज के दौरान महिला की मृत्यु की गई। जान गंवाने वाली महिला के स्वजन ने पति द्वारा पेट पर पैर मारने का आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

इलेक्टिशियन ने फांसी लगाई

इसके अलावा, नोएडा सेक्टर-63 स्थित एक फैक्ट्री में मंगलवार रात एक इलेक्टिशियन ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची फेस-3 कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुजफ्फरनगर निवासी सत्य प्रकाश सेक्टर-63सी ब्लाक स्थित एक फैक्ट्री में इलेक्टिशियन थे। मंगलवार रात में वह फैक्ट्री में थे। उसी दौरान उन्होंने फैक्ट्री में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जिसके बाद फैक्ट्री के सुरक्षाकर्मियों ने शव को पंखे से लटका देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया मानसिक तनाव के कारण खुदकुशी किए जाने की बात सामने आई है। मृतक के स्वजन को घटना की जानकारी दे दी है।

महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

उधर, नोएडा सेक्टर-49 स्थित बरौला गांव में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति व ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। विवाहिता ने पुलिस से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि उसका पति, सास और ससुर दहेज के लिए आए दिन उसे प्रताड़ित करते हैं और मारपीट करते हैं। इससे पहले भी ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर चुके हैं। जिसकी शिकायत उसने महिला थाने में की थी। थाने में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था, लेकिन अब उसके पति और ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया और उसके बेटे को जबरन अपने पास रख लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.