नोएडा [रजनी कान्त]। एक हिंदूवादी नेता को उनके कार्पोरेट गेस्ट हाउस पर पत्र देकर धमकी दी गई है। उन्होंने इस मामले में कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस को लिखित शिकायत दी है। हिंदू नेता अमित जानी का सेक्टर 15ए में कार्पोरेट गेस्ट हाउस है। वह उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उत्‍तर प्रदेश के कमलेश तिवारी हत्‍याकांड के बाद इस केस से पुलिस प्रशासन चौकस हो गई है। 

महिला के हाथों भेजा खत

नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार रविवार शाम करीब सवा पांच बजे एक महिला ऑटो से उनके कार्पोरेट गेस्ट हाउस के गेट तक पहुंची व सुरक्षा गार्ड को एक बंद लिफाफा देकर चली गई। महिला ने सुरक्षा गार्ड से कहा था कि यह लिफाफा अमित को दे देना। जब उन्होंने लिफाफा देखा तो उसमें उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला।

पत्र में लिखा कमलेश के बाद तेरा नंबर

आरोप है कि उस पत्र में लिखा है कि कमलेश तिवारी के बाद अब तेरा नंबर है। इसके अलावा उस पत्र में अन्य गंभीर बाते लिखी गई थी। शिकायत के अनुसार वहां लगे सीसीटीवी में महिला का आना व पत्र देना कैद हुआ है।

पुलिस से की शिकायत

इस मामले में उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोपित महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि अमित जानी की शिकायत पर जान से मारने की धमकी देने की एफआइआर दर्ज की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप