ग्रेटर नोएडा [मनीष तिवारी]। यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरशोर से चल रही है। विभिन्न राजनीतिक दल लोगों से घर-घर जाकर वोट मांगने लगे हैं। इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा में रविवार को यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने लोगों से जनसंपर्क किया । वह करीब 11 बजे शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी, भाजपा नेता जितेंद्र भाटी और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ अलग अलग कॉलोनी में लोगों से जनसंपर्क करने के लिए पहुंचे।

सबसे पहले उन्होंने सेक्टर अल्फा, बीटा व अन्य सेक्टरों में घर-घर जाकर लोगों को सरकार के विकास कार्य गिनाएं । डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी ने यूपी को दंगामुक्त बना दिया है। प्रदेश के सभी हिस्ट्रीशीटर बदमाश सलाखों के पीछे हैं या उन्होंने अपराध की दुनिया छोड़ दी है। आज घर की बहू-बेटियां बिल्कुल सुरक्षित हैं। निशुल्क राशन का लाभ भी सभी वर्गो के लोगों को मिल रहा है। उन्होंने लोगों से एकजुट होकर भाजपा को जिताने की अपील की।

वहीं, रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ गाजियाबाद पहुंचेंगे और कई जगह कोरोना प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए सभा करेंगे। मुख्यमंत्री अपने समर्थकों के साथ साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र की राजीव कालोनी में जनसभा को सबोंधित करेंगे और लोगों से विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जिताने की अपील करेंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लोगों के चेहरे पर खुशी है। साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी चल रही है। सभा के लिए पंडाल लगा है और लोग बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं।

Edited By: Pradeep Chauhan