Move to Jagran APP

Encounter In Noida: नोएडा पुलिस की मुठभेड़ पकड़े गए 50 हजार और 25 हजार रुपये के 2 इनामी बदमाश

Encounter in Noidaग्रेटर नोएडा में बृहस्पतिवार देर रात हुई मुठभेड़ में 50 हज़ार के इनामी योगेश के साथ 25 हज़ार के इनामी कपिल भाटी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 10:02 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 10:02 AM (IST)
Encounter In Noida: नोएडा पुलिस की मुठभेड़ पकड़े गए 50 हजार और 25 हजार रुपये के 2 इनामी बदमाश
Encounter In Noida: नोएडा पुलिस की मुठभेड़ पकड़े गए 50 हजार और 25 हजार रुपये के 2 इनामी बदमाश

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। लॉकडाउन के बाद बढ़ते अपराध के मद्देनजर गौतमबुद्धनगर पुलिस प्रशासन ने भी कमर कस ली है। अपराध रोकने और अपराधियों पर लगाम लगाने के दौरान तकरीबन हर सप्ताह पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो रही है। ताजा मामले में ग्रेटर नोएडा  में बृहस्पतिवार देर रात हुई मुठभेड़ में 50 हज़ार के इनामी योगेश के साथ 25 हज़ार के इनामी कपिल भाटी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर कई गंभीर मामले दर्ज हैं। बुधवार को उत्तर प्रदेश विशेष जांच दल (Uttar pradesh Special task force) की नोएडा यूनिट ने अबु सलेम के करीबी को गिरफ्तार किया था।

loksabha election banner

इससे पहले बुधवार देर रात सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के देवला गांव के समीप कच्ची सड़क पर मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी भाग निकला। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। बदमाश के कब्जे से लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया है। बदमाश पर लूट के चार से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बुधवार रात लगभग साढ़े आठ बजे क्षेत्र में मोबाइल लूट की सूचना मिली थी।

इस पर सूरजपुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी की टीम ने बदमाशों का पीछा किया और देर रात देवला गांव के समीप बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान दीपक निवासी संतराम कालोनी कस्बा सूरजपुर के रूप में हुई है। फरार बदमाश का नाम संजय है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित के कब्जे से लूट का मोबाइल फोन, तमंचा व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस फरार बदमाश संजय की तलाश कर रही है। पकड़े गए बदमाश पर सूरजपुर के अलावा नॉलेज पार्क कोतवाली में भी लूट का मुकदमा दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.