Move to Jagran APP

Noida News: पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना के बाद ट्रक में लगी आग, देखें VIDEO

दनकौर थाना क्षेत्र में स्थित पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कंटेनर में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कंटेनर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 02 May 2023 11:49 AM (IST)Updated: Tue, 02 May 2023 11:49 AM (IST)
Noida News: पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना के बाद ट्रक में लगी आग, देखें VIDEO
Noida News: पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना के बाद ट्रक में लगी आग।

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में स्थित पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कंटेनर में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कंटेनर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दनकौर पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी की मदद से आग पर काबू पा लिया। 

loksabha election banner

पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 2 मई की सुबह करीब 5 बजे दनकौर थाना क्षेत्र में पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक ने कंटेनर में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसमें आग लग गई। कंटेनर में कीया कंपनी की कार लदी हुईं थीं, जबकि ट्रक में लोहे का तार लदा हुआ था।

यहां देखें वीडियो

कंटेनर में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। टक्कर लगाने के बाद दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई, जिसको पुलिस सड़क से हटवा रही है। हालांकि, इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.