नोएडा, जागरण संवाददाता। दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली पांच बहनों से आठ जनवरी को छेड़छाड़ की गई। तंग आकर तीन बहनों ने दस दिन से स्कूल जाना छोड़ दिया है। तीनों बहनें नाबालिग है। मचनलों द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपितों सिराज व जैनुल को गिरफ्तार किया।

कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपितों जेल भेज दिया गया, लेकिन जमानत पर आए आरोपित उसके बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। आरोपित युवक इंटरनेट मीडिया पर पीड़ित परिवार के लिए अभद्र भाषा, गाली व जान से मारने की धमकी के संदेश प्रसारित कर रहे है।

पीड़ित परिवार ने दोबारा मामले की शिकायत पुलिस से की। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दोनों आरोपितों को शांतिभंग के आरोप में दोबारा गिरफ्तार किया। दोबारा जमानत मिलने के बाद आरोपितों ने फिर से अपनी पुरानी हरकत शुरू कर दी है। परेशान होकर मंगलवार को पीड़ित पक्ष ने डीसीपी ग्रेटर नोएडा से मामले की शिकायत की।

पीड़ित स्वजन का कहना है कि गांव से करीब दो किमी दूर गांव में स्कूल है। स्कूल में तीन नाबालिग बहनें पढ़ने के लिए जाती है। आरोप है कि रास्ते में आरोपितों के परिवार के लोग व दोस्त जगह जगह खड़े होकर परेशान करते है। तंग आकर तीनों बहनों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: होम लोन नहीं चुका पाया डेरी संचालक, बैंक की टीम घर पर कब्जा करने पहुंची तो खुद को लगाई आग

आरोप है कि विरोध करने पर आरोपितों ने पीड़ित नाबालिग के भाई की भी पिटाई कर दी। भाई से मारपीट के मामले में शिकायत के बाद भी कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। दनकौर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि घटना के बाद से ही पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दो बार कार्रवाई की है। शिकायत मिलते ही लगातार कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट