ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्रेजियानो फैक्ट्री में दस दहशत भरे पत्र भेजकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है। पत्र में फैक्ट्री के अधिकारियों पर अर्नगल आरोप लगाए गए है। पत्र में लिखी गई भाषा के आधार पर फैक्ट्री प्रबंधन ने पूर्व जीएम दीपक साहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि वर्ष 2008 में ग्रेजियानो फैक्ट्री में इसी तरह वैमनस्यता फैलने पर हिंसा भड़क गई थी। लोगों ने फैक्ट्री के सीईओ ललित चौधरी की हत्या कर दी थी, 50 लोग घायल हो गए थे। अब उसी तरह फैक्ट्री में पत्र भेजकर रिश्वत से लेकर सुविधा ने देने का आरोप लगाकर दहशत भरा माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ दिन पहले भी पूर्व जीएम दीपक साहू ने ईमेल भेज कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया था।

उस दौरान साइबर सेल की मदद से पुलिस ने दीपक की पहचान कर ली तो इस बार हाथ से लिखा पत्र डाक के माध्यम से भेजा गया है। इस मामले के अलावा एक कर्मचारी ने भी पूर्व जीएम एचआर दीपक साहू के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी भुवनेश शर्मा ने बताया कि दीपक पूर्व में फैक्ट्री का कर्मचारी था। फैक्ट्री विरोधी गतिविधियों की वजह से पूर्व में उससे त्याग पत्र लिया गया था। अब वह माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहा है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप