नोएडा [अजब सिंह]। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों ने आतंक मचा दिया है। कुत्तों के हमलों से एक सोसायटी में 10 लोग घायल हो गए। इनके शरीर पर गहरे निशान पड़ गए हैं। शरीर से काफी खून बह रहा है।

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्यूजन होम्स सोसायटी में कुत्तों ने 10 लोगों को काटकर घायल दिया है। इनकी हालत गंभीर हो गई है। आनन फानन इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- Shrikant Tyagi Case: स्वामी प्रसाद मौर्य ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर को भेजा 11.50 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस

सोसायटी के लोग हुए परेशान

कुत्तों के आतंक से सोसायटी के लोग परेशान हो गए हैं। वह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आवारा कुत्तों को पकड़कर ले जाया जाएगा।

पहले भी कुत्ते कर चुके हैं हमले

पिछले महीने जुलाई में सेक्टर-137 स्थित पारस टीएरा सोसायटी में आवारा आक्रामक कुत्तों ने हमला कर गाजियाबाद में तैनात एसडीएम गुंजा सिंह को काट लिया था। मामले में कुत्तों के आक्रामक होने की सूचना मिलते ही सोसायटी में हंगामा मच गया।

सोसायटी निवासियों के अनुसार, एसडीएम सुबह टहलने के लिए घर से निकली थीं। इस दौरान सोसायटी में आक्रामक हुए कुत्ते ने पैर में काट लिया। इसके बाद सोसायटी में सुबह दस बजे से तीन बजे तक प्रदर्शन होता रहा है। मामले की सूचना प्राधिकरण को मिलने के बाद दो गाड़ियां सोसायटी में भेजी गईं थीं।

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट