Move to Jagran APP

Noida Crime News: आम खरीदने को लेकर बढ़ा विवाद तो सुरक्षा गार्ड ने मार दी गोली

Noida Crime News फल विक्रेता के स्वजनों की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने आरोपित सुरक्षा गार्ड को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 12:54 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 12:54 PM (IST)
Noida Crime News: आम खरीदने को लेकर बढ़ा विवाद तो सुरक्षा गार्ड ने मार दी गोली
Noida Crime News: आम खरीदने को लेकर बढ़ा विवाद तो सुरक्षा गार्ड ने मार दी गोली

नोएडा [मोहम्मद बिलाल]। Noida Crime News: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में सुरक्षा गार्ड द्वारा एक सब्जी विक्रेता को गोली मारने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडाके सेक्टर-56 स्थित खोड़ा तिराहे के पास फल विक्रेता से आम खरीदने को लेकर हुुए विवाद में सुरक्षा गार्ड ने सब्जी विक्रेता को गोली मार दी। घायल फल विक्रेता को सेक्टर-62 स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। उधर फल विक्रेता के स्वजनों की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने आरोपित सुरक्षा गार्ड को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

prime article banner

नोएडा जोन के एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि गाजियाबाद स्थित खोड़ा निवासी आरोपित सुरक्षा नोएडा की निजी कंपनी में काम करता है। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे ड्यूटी खत्म होने पर घर की ओर लौट रहा था। सेक्टर-56 स्थित खोड़ा तिराहे के पास आम खरीदने के लिए रुक गया। यहां विक्रेता परदेशी से फल खरीदने के बाद हुए लेनदेन के बाद दोनों में बहस हो गई फिर यह बहस मारपीट में बदल गई।

आरोप है कि इस दौरान फल विक्रेता ने सुरक्षा गार्ड पर तराजू की बांट से वार कर दिया, जिसमें सुरक्षा गार्ड को हल्की चोंट आई। इस बात से ही नाराज सुरक्षा गार्ड अपने घर पहुंचा और वहां से लाइसेंसी बंदूक लेकर घटना स्थल लौटा। इसके बाद मौके पर मौजूद फल विक्रेता को गोली मार दी, जिससे फल विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजन की मदद से उसे सेक्टर-62 स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। उधर आरोपित सुरक्षा गार्ड को फल विक्रेता के स्वजन की तहरीर पर हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों ही पक्ष अपने किए पर शर्मिंदा हैं, खासकर सब्जी विक्रेता को गोली मारने वाला सुरक्षा गार्ड।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK