Move to Jagran APP

पूर्व प्रेमी की करतूत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, बेच डाले महिला के अश्लील वीडियो; ऐसे हुआ खुलासा

आरोपित ने महिला की वीडियो व फोटो इंस्टाग्राम फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 03:22 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 06:29 PM (IST)
पूर्व प्रेमी की करतूत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, बेच डाले महिला के अश्लील वीडियो; ऐसे हुआ खुलासा
पूर्व प्रेमी की करतूत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, बेच डाले महिला के अश्लील वीडियो; ऐसे हुआ खुलासा

नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे नोएडा में एक प्रेमी की सनसनीखेज करतूत सामने आई है। प्रेम संबंध टूटने के चार साल बाद प्रेमी ने शर्मनाक हरकत को अंजाम देते हुए अपनी पूर्व प्रेमिका की आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें 200 से अधिक अश्लील वेबसाइड को बेच डालीं। वहीं, एक अन्य आरोपित ने तो महिला की अश्लील तस्वीरें और वीडियो सैकड़ों वेबसाइड पर अपलोड भी कर दिए। पुलिस  जांच यह भी पता चला है कि आरोपित ने महिला की वीडियो व फोटो इंस्टाग्राम, फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। 

loksabha election banner

पीड़ित महिला को इसका पता चला तो वह हैरान रह गई, क्योंकि आरोपित और उसके बीच सहमति से संबंध बने थे। बताया जा रहा है कि प्रेमी ने झूठ बोलकर महिला से करीबी बढ़ाई थी कि वह शादीशुदा नहीं है।

वहीं जांच में जुटी पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपित के पास पेटीएम के जरिये अश्लील वीडियो और आपत्तिजनक तस्वीरों की एवज में पैसे आए। नोएडा पुलिस ने पिछले दिनों आरोपित को पश्चिम बंगाल के दक्षिण परगना जिले से प्रेमी को गिरफ्तार किया। नोएडा पुलिस की मानें तो वह पेटीएम की मदद से पूरे मामले की तह तक जाएगी। ऐसे में माना जा रहा है कि इस केस में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि कंपनी में काम करने के दौरान 4 साल पहले महिला और आरोपित करीब आए। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध बने। आरोप है कि प्रेमी ने महिला के रिश्ते बनाने के दौरान वीडियो बना लिए और चुपके से आपत्तिजनक तस्वीरें खींच लीं। 

कुछ साल पहले दोनों के बीच हो गया था समझौता

पुलिस जांच में पता चला है कि कुछ साल पहले प्रेमी ने महिला के अश्लील वीडियो और तस्वीरें वायरल की थीं। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की तो दौनों में समझौता हो गया। महिला का कहना है कि उसके प्रेमी ने यह बात हमेशा छिपाई कि वह शादीशुदा है। बाद में महिला को पता चला कि न केवल वह शादीशुदा है, बल्कि तलाकशुदा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.