नोएडा [कुंदन तिवारी]। Noida Audio Tape Viral Issue: नोएडा प्राधिकरण के उप महाप्रबंधक एससी मिश्रा के वायरल ऑडियो टेप ने विवाद खड़ा कर दिया है। इस तथाकथित ऑडियो में एसी मिश्रा एक कर्मचारी से बात करते हुए सफाई कर्मचारियों के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।  इसके चलते नोएडा प्राधिकरण के सेक्टर- 39 स्थित दफ्तर को जन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने मंगलवार सुबह घेर लिया और गेट पर ताला लगा दिया है। इसी के साथ इस ऑडियो टेप के वायरल होने के बाद सफाई कर्मी हड़ताल पर चले गए हैं। 

टेप में आवाज होने से इनकार

वहीं, ऑडियो टेप पर मचे बवाल के बाद एससी मिश्रा ने किसी भी प्रकार की अभद्र टिप्पणी करने से इनकार किया है और ऑडियो में अपनी आवाज नहीं होने की बात कही है। वायरल ऑडियो के मुताबिक, नोएडा प्राधिकरण में उप महाप्रबंधक एससी मिश्रा सोमवार को शहर का दौरा कर रहे थे। गोशाला के पास सड़क पर गंदगी देख उन्होंने एक कर्मचारी को फोन किया। शहर में जायजा लेने के दौरान एक भी सफाई कर्मचारी दिखाई न दिए जाने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं। फोन सुन रहा कर्मचारी उन्हें बताता है कि सफाई कर्मचारी रजत विहार के पास बैठे हैं। इस पर एससी मिश्रा कहते हैं कि वहां क्या कोई पंचायत चल रही है जो बैठे हैं। इसके बाद गाली का प्रयोग कर मिश्रा फोन सुन रहे कर्मचारी को सफाईकर्मियों की गैर हाजिरी लगाने के लिए कह रहे हैं।

वहीं, उप महाप्रबंधक एससी मिश्रा ने सफाईकर्मियों के प्रति किसी भी तरह की अभद्रता से इन्कार करते हुए वायरल ऑडियो में अपनी आवाज न होने की बात कही है।

इंदु प्रकाश (ओएसडी, नोएडा प्राधिकरण) का कहना है कि अधिकारी की ऑडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। इस संबंध में दोनों पक्षों से बैठकर बातचीत कराई जाएगी। न्यायोचित निर्णय लिया जाएगा। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस