Move to Jagran APP

एटीएम काट कर चोरी मामले में 10 गैंग के बदमाशों पर टिकी पुलिस की निगाहें

गिझौड़ा गांव में बुधवार रात चोर एक निजी बैंक का एटीएम काट ले गए थे। उस एटीएम बूथ में सीसीटीवी कैमरा लगा है लेकिन हार्डडिस्क नही होने की वजह से बदमाश की तस्वीर कैद नही है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 11:07 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 11:07 PM (IST)
एटीएम काट कर चोरी मामले में 10 गैंग के बदमाशों पर टिकी पुलिस की निगाहें
एटीएम काट कर चोरी मामले में 10 गैंग के बदमाशों पर टिकी पुलिस की निगाहें

नोएडा [रजनी कान्त]। सेक्टर 53 स्थित गिझौड़ गांव से हुए एटीएम चोरी मामले की छानबीन में जुटी पुलिस की निगाहे 10 गैंग पर टिकी हैं। यह गैंग पिछले कुछ वर्षो में दिल्ली एनसीआर के अलावा हरियाणा में एटीएम काटने या उसमें से चोरी की वारदात को अंजाम दिए हैं। इस गैंग के उन बदमाशों की लिस्ट तैयार की जा रही है जो जेल से बाहर हैं। उनके संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

prime article banner

मालूम हो कि गिझौड़ा गांव में बुधवार रात चोर एक निजी बैंक का एटीएम काट ले गए थे। उस एटीएम बूथ में सीसीटीवी कैमरा लगा है लेकिन हार्डडिस्क नही होने की वजह से बदमाश की तस्वीर कैद नही है। उसी रात कोतवाली फेज तीन क्षेत्र के मामूरा में भी एक अन्य निजी बैंक के एटीएम काे काटने की कोशिश हुई थी लेकिन बैंक की सुरक्षा टीम की तरफ से अलर्ट मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। तबतक चोर वहां से फरार हो चुके थे।

मामूरा में एटीएम काटने की कोशिश करने वाले एक बदमाश की तस्वीर वहां सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। उस फुटेज से पुलिस को जांच में सहयोग मिल रहा है। डीसीपी नोएडा संकल्प शर्मा का कहना है कि उस तस्वीर से इस प्रकार के अपराध करने वाले गैंग के बदमाशों की तस्वीर से पहचान कराने की कोशिश चल रही है।

अभी उस तस्वीर की पहचान नही हो सका है। अबतक की जांच में इस प्रकार से एटीएम काटने या एटीएम से चोरी करने वाले करीब 10 गैंग के बारे में जानकारी हुई है। वह गैंग दिल्ली एनसीआर के अलावा हरियाणा के हैं। उन गैंग के सभी बदमाशों के संबंध में छानबीन चल रही है। मेवात में भी इस प्रकार के वारदात को अंजाम देने वाले गैंग सक्रिय है। डीसीपी ने कहा कि एटीएम काट कर ले जाने वाला कोई विशेष गिरोह ही है। उन्होंने कहा कि प्रयास किया जा रहा है कि जल्द इस वारदात का पर्दाफाश किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.