Move to Jagran APP

कार मालिक ने खुद रची थी BMW लूट की साजिश, हुआ चौकाने वाला खुलासा Noida News

ग्रेटर नोएडा में 14 मार्च को हुई बीएमडब्ल्यू कार लूट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। कार मालिक समेत दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 03:21 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 03:21 PM (IST)
कार मालिक ने खुद रची थी BMW लूट की साजिश, हुआ चौकाने वाला खुलासा Noida News
कार मालिक ने खुद रची थी BMW लूट की साजिश, हुआ चौकाने वाला खुलासा Noida News

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। नोएडा के फेज दो कोतवाली क्षेत्र में बीते 14 मार्च को हुई बीएमडब्ल्यू कार लूट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। कार मालिक ने ही अपने जीजा के साथ मिलकर फर्जी लूट की साजिश रची थी। पुलिस ने कार मालिक और उसके जीजा समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही कार को भी बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार किया गया तीसरा आरोपित कार मालिक के जीजा का दोस्त है। 

loksabha election banner

दरअसल कार पर 40 लाख का लोन था और कारोबार में नुकसान होने की वजह से कार की किश्त नहीं अदा कर पा रहा था। इस वजह से उसने पुलिस को लूट की झूठी सूचना थी। 

पुलिस के अनुसार, कार मालिक ने अपने जीजा के साथ मिलकर कार को गायब कर दिया था। दोनों ने नंबर प्लेट बदलकर सोसाइटी की पार्किंग में ही कार को खड़ी कर दी थी। आरोपित का जीजा वारदात को अंजाम देकर फ्लाइट से मुंबई चला गया था। 

लूट की दी थी झूठी सूचना

इससे पहले आरोपित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि सड़क किनारे लघुशंका करने के लिए कार से उतरते ही बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर बीएमडब्ल्यू लूट ली। एक बदमाश कार लेकर वहां से भाग निकला, जबकि दो बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू की थी।

पंजाब के अमृतसर निवासी रिषभ अरोड़ा सेक्टर-137 स्थित पारस टीरिया सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं। वह शेयर कारोबारी हैं। शनिवार रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर बीएमडब्ल्यू से एक पार्टी समारोह में हिस्सा लेने के बाद घर लौट रहे थे। सेक्टर-90 के पास पहुंचे, तो कार को सड़क किनारे खड़ी कर लघुशंका करने लगे। इसी दौरान एक बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे। एक बदमाश ने कार में बैठते समय उनके पीछे हथियार लगा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.