Move to Jagran APP

यूपी की सिंगर सुषमा मर्डर में सनसनीखेज खुलासा, लिव इन पार्टनर ने ऐसे दिया दगा

रागनी गायिका सुषमा का हत्यारोपी लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी भट्ठा व्यापारी है। वह प्र\पर्टी का काम भी करता है। वह 2016 से सुषमा के साथ लिव इन में रह रहा था।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 10:46 AM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 10:58 AM (IST)
यूपी की सिंगर सुषमा मर्डर में सनसनीखेज खुलासा, लिव इन पार्टनर ने ऐसे दिया दगा
यूपी की सिंगर सुषमा मर्डर में सनसनीखेज खुलासा, लिव इन पार्टनर ने ऐसे दिया दगा

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित मित्र सोसायटी में रहने वाली रागनी गायिका सुषमा की आठ लाख की सुपारी लेकर हत्या करने वाले शूटरों ने पूछताछ में चौंकाने वाला पर्दाफाश किया है। शूटर मुकेश ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसकी बेटी की शादी 19 नवंबर को है। बेटी की शादी धूमधाम से करने के लिए उसको रुपयों की जरूरत थी। इसी वजह से उसने रागिनी गायिका की हत्या के लिए सुपारी ले ली। वहीं हत्या के मास्टर माइंड गजेंद्र ने ही रागनी गायिका के शव को मुखाग्नि दी।

loksabha election banner

यह सुपारी उसको मुख्य आरोपित गजेंद्र भाटी के चचेरे भाई अजब सिंह ने प्रमोद के संपर्क से उपलब्ध कराई थी। वहीं हत्याकांड में शामिल गजेंद्र का चालक अमित रागनी गायिका को गोली लगने के बाद पीड़ित बनकर अस्पताल में मौजूद था। वह कह रहा था कि बदमाशों ने भाभी को मार दिया। अमित ने ही पुलिस पूछताछ में बताया है कि बुलंदशहर में सुषमा पर हुआ हमला भी लिव इन पार्टनर गजेंद्र ने करवाया था। वह नहीं चाहता था कि सुषमा कार्यक्रमों में गाना गाए। हमला करके वह सुषमा को डराना चाहता था। जिससे कि वह गायन का शौक छोड़ दे।

एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि हत्या में शामिल आरोपितों के संबंध में सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज से अहम सुराग लगे थे। आरोपितों ने हत्या से बीस दिन पहले रेकी की थी और मित्र सोसायटी के समीप अंसल गोल्फ लिंक में किराए पर घर लिया था। दोनों सोसायटी की दूरी महज पांच सौ मीटर है। पुलिस ने जब लिव इन पार्टनर गजेंद्र व बुलंदशहर हमले में शामिल प्रमोद का इतिहास खंगाला तो पता चला कि अजब दोनों के संपर्क में है। उसके बाद से पुलिस को लीड मिलती गई और सभी आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। एसपी देहात ने बताया कि बीटा दो कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय व स्टार टू टीम प्रभारी यतेंद्र कुमार की टीम को उनकी तरफ से पांच हजार का पुरस्कार दिया जाएगा। घटना का महज छह दिन में पर्दाफाश किया गया और सभी आरोपितों को धर दबोचा गया। वहीं हत्या के मुकदमे में एससी-एसटी की धारा भी बढ़ाई जाएगी।

शूटरों को उपहार में दी फॉर्च्यूनर पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मुख्य आरोपित गजेंद्र ने काम पूरा होने के बाद दोनों शूटर मुकेश कश्यप निवासी बुलंदशहर व संदीप निवासी जेवर को उपहार में फॉर्च्यूनर दी थी। गाड़ी गजेंद्र के एक रिश्तेदार के नाम है।

यह है मामला

मूल रूप से जहांगीरपुर कस्बे की रहने वाली सुषमा रागनी गायिका थी। उनका चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। वह गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ मित्र सोसायटी में लिव इन रिलेशन में रहती थी। बीते 19 अगस्त को उन पर बुलंदशहर में हमला हुआ था। हमले की जांच की स्थिति जानने के लिए वह बीते मंगलवार यानी एक अक्टूबर को बुलंदशहर गई थी। वहां से जब वापस ग्रेटर नोएडा की मित्र सोसायटी पहुंची तो चार गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी।

भट्ठा व्यापारी है मुख्य आरोपित

रागनी गायिका सुषमा का लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी भट्ठा व्यापारी है। वह प्र\पर्टी का काम भी करता है। वह 2016 से सुषमा के साथ लिव इन में रह रहा था। सुषमा का पहले पति से 2015 में तलाक हुआ था। सुषमा ने अपने पहले पति के खिलाफ फेसबुक पर फोटो वायरल करने की शिकायत भी पुलिस से की थी। दनकौर में भी एक रिपोर्ट सुषमा ने दर्ज कराई थी।

शूटरों को लोकेशन बताता रहा गजेंद्र

एक अक्टूबर को घटना वाले दिन रागनी गायिका सुषमा बुलंदशहर से लौट रही थी और गाड़ी गजेंद्र का चालक अमित चला रहा था। अमित सुषमा की लोकेशन गजेंद्र को बताता रहा और गजेंद्र शूटरों को सुषमा की लोकेशन बता रहा था। जैसे ही रात आठ बजे के करीब सुषमा मित्र सोसायटी में पहुंची तभी शूटरों ने चार गोली मारकर रागनी गायिका सुषमा की हत्या कर दी थी।

जिस्म के व्यापार की मंडी बन चुके हैं कई स्पा सेंटर, यहां बेखौफ चलता है यह गंदा धंधा

पढ़िए- 8 साल पहले हुए मर्डर का सनसनीखेज खुलासा, सामने आया पति-पत्नी और 'वो' का एंगल

आखिर क्या है यूपी के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से रावण का कनेक्शन, सालों बाद खत्म हो रहा डर

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.