नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार शाम साढ़े छह बजे नोएडा आने वाले मार्ग सेक्टर-135 के पास सड़क निर्माण और दो तेज रफ्तार कारों की टक्कर के बाद से जाम लग गया। वाहनों के क्षतिग्रस्त होने से सड़क संकरी भी हो गई। सेक्टर-168 छपरौली से सेक्टर-135 तक करीब पांच किलोमीटर तक यह जाम लगा रहा। इस जाम को लेकर लोगों ने ट्विटर पर भी प्रतिक्रिया दी। 

सड़क री-सर्फेसिंग का चल रहा काम

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सड़क का री-सर्फेसिंग का काम चल रहा है। यह काम सेक्टर-96, सेक्टर-141, सेक्टर-152 के पास अंडरपास में म रहा है। इस कारण सुबह शाम मार्ग पर यातायात का दबाव रहता है। सड़क हादसे और वाहन खराब होने के बाद मार्ग पर स्थिति और भी खराब हो जाती है। मंगलवार को भी सड़क निर्माण काम के चलते सुरक्षित निर्माण कार्य के चलते बैरिकेड लगी होने से सड़क संकरी हो गई। इसी दौरान दो कारों की टक्कर हो गई। इस टक्कर के तुरंत बाद रोड पर जाम लगना शुरू होगा। ग्रेटर नोएडा से नोएडा, दिल्ली, फरीदाबाद, गुरुग्राम की ओर से लौट रहे लोगों को परेशानी हुई।

वैकल्पिक मार्गों का लोगों ने किया इस्तेमाल

जाम में फंसे लोगों ने ट्रैफिक पुलिस को ट्विटर पर टैग कर शिकायत की। जाम से बचने के लिए कई लोगों ने वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल भी किया। कुछ देर बाद यातायात सामान्य होने की बात नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी। इसके अलावा सेक्टर-15ए के पास भी जाम की समस्या रही। डीएनडी और चिल्ला बार्डर की ओर से सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहन चालक जाम में फंसे रहे। यातायात निरीक्षक राम सिंह ने बताया कि सेक्टर-135 के पास दो तेज रफ्तार कार आपस में टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गई थी। मौके पर मौजूद टीएसआइ ने क्षतिग्रस्त कारों को किनारे कराया। कुछ देर बाद यातायात सामान्य हो गया था।

यह भी पढ़ें- Road Safety With Jagran: विभागीय समन्वय और जनता के सहयोग से सुधरेगा ट्रैफिक, पढ़ें- कानपुर डीएम का इंटरव्यू

यह भी पढ़ें- Agra News: आगरा दिल्ली हाईवे पर जा रहे हैं तो देख लें पहले Google Map पर ट्रैफिक का हाल, घंटाें फंस रहे लोग

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट