Move to Jagran APP

नोएडा: जेपी कॉसमॉस सोसायटी में ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा के पॉश एरिया सेक्‍टर 134 में ताबड़तोड़ गोली चलने से वहां रहने वालों में दहशत है। गोली सड़क से चलाई गई जो दिल्‍ली पुलिस के एसीपी के घर में जा कर लगी। पुलिस जांच में जुटी है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 05:36 PM (IST)
नोएडा: जेपी कॉसमॉस सोसायटी में ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
नोएडा: जेपी कॉसमॉस सोसायटी में ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-134 जेपी कॉसमॉस सोसायटी में बृहस्पतिवार रात करीब 11:45 बजे ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग हुई। पांच से छह राउंड हुई फायरिंग में दो गोली 17वें फ्लोर पर स्थित दिल्ली पुलिस के एसीपी के फ्लैट का शीशा तोड़ते हुए गेस्ट रूम की छत पर जा लगी।

loksabha election banner

घटना के वक्‍त एसीपी की मां और बहन घर में थी मौजूद

घटना के दौरान फ्लैट में एसीपी की मां व बहन मौजूद थीं। उधर, सोयायटी में फायरिंग की घटना से देर रात हड़कंप मच गया। फायरिंग किसने व क्यों की है यह अब तक साफ नहीं हुआ है। सवाल यह भी बना हुआ है कि क्या एसीपी के फ्लैट को ही निशाना बनाया गया है। पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

17वें फ्लोर पर है एसीपी का घर

जानकारी के अनुसार विवेक विहार दिल्ली में तैनात एसीपी मयंक बंसल का कॉसमॉस सोसायटी के एक टॉवर के 17वें फ्लोर पर फ्लैट है। फ्लैट में उनके माता-पिता रहते हैं। बृहस्पतिवार रात मयंक दिल्ली में मौजूद थे। रात के समय फ्लैट पर उनकी बहन भी आईं थी। मयंक का कहना है कि सोसायटी की सड़क से यह फायरिंग हुई है व उनके फ्लैट में गोली पहुंची है। जिस शख्स ने फायरिंग की है उसने मेरे फ्लैट को निशाना बनाया है या कुछ और मामला है यह जांच के बाद ही साफ होगा।

कांस्टेबल से हाथ छुड़ा छत से कूदा आरोपित
इधर, रंजीत नगर थाना पुलिस ने पड़ोसी पर हमला करने पर 23 वर्षीय युवक अंशुमान को गिरफ्तार कर लिया। बाद में सुबूत इकट्ठा करने के लिए पुलिस आरोपित को लेकर उसके घर गई। वहां पुलिसकर्मी से हाथ छुड़ा आरोपित अपने घर की तीसरी मंजिल पर चढ़ गया और छत से नीचे कूद गया। अस्पताल में इलाज के दौरान अंशुमान की मौत हो गई। उधर पुलिस अधिकारी ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में सब इंस्पेक्टर, एक एएसआइ और दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है।

रंजीत नगर के पांडव नगर में रविवार रात अंशुमान का पड़ोसी से झगड़ा हो गया था। पड़ोसी से मारपीट व तलवार से हमला करने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार देर रात पुलिसकर्मियों की एक टीम सुबूत एकत्र करने के लिए घटना स्थल पर उसे लेकर पहुंची। इसी बीच कांस्टेबल को धक्का देकर अंशुमान तीसरी मंजिल पर चढ़ गया। पुलिसकर्मी भी पीछे भागे, लेकिन इस बीच उसने घर की तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। मध्य जिला के डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.