Move to Jagran APP

Fold Singer murder mystery: यूपी की सिंगर सुषमा की हत्या में पुलिस को मिले अहम सुराग

Fold Singer murder mystery रागनी गायिका सुषमा का का चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। वह गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ मित्रा सोसायटी में लिव इन रिलेशन में रहती थी।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 07:46 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 07:52 PM (IST)
Fold Singer murder mystery: यूपी की सिंगर सुषमा की हत्या में पुलिस को मिले अहम सुराग
Fold Singer murder mystery: यूपी की सिंगर सुषमा की हत्या में पुलिस को मिले अहम सुराग

नोएडा, जेएनएन। ग्रेटर नोएडा स्थित बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित मित्रा सोसायटी में हुई रागनी गायिका सुषमा (Ragni singer Sushma) की गोली मारकर हत्या के मामले में जांच में जुटी पुलिस को कई सुराग हाथ लगे हैं। अब पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। 

loksabha election banner

लापरवाही में चौकी इंचार्ज निलंबित

एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह ने नई मंडी चौकी इंचार्ज राजीव कौशिक को निलंबित कर दिया है। गायिका की हत्या से पहले 19 अगस्त को उस पर बुलंदशहर में भी हमला किया गया था। मामले की जांच राजीव कर रहे थे। नामजद आरोपित की गिरफ्तारी नहीं करने पर चौकी इंचार्ज को निलंबित किया गया है।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

वहीं, रागनी गायिका की हत्या करने वाले दोनों बदमाश घटना से 20 मिनट पहले मित्रा सोसायटी में आकर छिप गए थे। बदमाश ने हेलमेट पहना हुआ था। दोनों आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

चार साल पहले हो गया था तलाक

मूल रूप से जहांगीरपुर कस्बे की रहने वाली सुषमा रागनी गायिका थी। उनका चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। कुछ साल वह अलग रही, लेकिन रागनी के कार्यक्रमों के चलते उसका गुजर बसर हो रहा था।

रह रही थी लिव इन में

गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ मित्रा सोसायटी में लिव इन रिलेशन में रहती थी। बीते 19 अगस्त को उन पर बुलंदशहर में हुए हमले की जांच के स्थिति जानने के लिए मंगलवार को बुलंदशहर गई थी। वहां से जब वापस ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसायटी पहुंची तो चार गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी।

सामने आई पुलिस की लापरवाही

पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि 19 अगस्त को सुषमा बुलंदशहर एक रागनी कार्यक्रम में जाना था। वहां वह देर से पहुंची थी। उसी दौरान उन पर हमला हो गया था। मामले में प्रमोद नाम के व्यक्ति के खिलाफ जानलेवा हमले की मुकदमा दर्ज है, लेकिन बुलंदशहर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी नहीं की।

फरार है प्रमोद

बुलंदशहर में हमले के मामले में नामजद आरोपित प्रमोद अभी फरार है। ग्रेटर नोएडा पुलिस उसकी तलाश कर रही है। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला है। वहीं सुषमा के साथ लिव इन में रहने वाले गजेंद्र भाटी से भी पुलिस ने पूछताछ की है। इसके अलावा कई अन्य संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

एसएसपी का दावा, जल्द पकड़े जाएंगे आरोपित

वैभव कृष्ण (एसएसपी, गौतमबुद्धनगर) के मुताबिक, घटना में शामिल आरोपितों के संबंध में कुछ अहम सुराग हाथ लगे है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.