Move to Jagran APP

Folk Singer murder mystery: क्या फेसबुक अकाउंट में छिपा है सिंगर की हत्या का राज?

पता चला है कि सुषमा ने हत्या से घंटे पहले फेसबुक पर स्टेटस अपडेट किया था लेकिन अब वह वहां मौजूद नहीं है। अपडेट स्टेटस की जगह कंटेंट नॉट एवेलेबल लिखा दिख रहा है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 07:12 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 07:49 PM (IST)
Folk Singer murder mystery: क्या फेसबुक अकाउंट में छिपा है सिंगर की हत्या का राज?
Folk Singer murder mystery: क्या फेसबुक अकाउंट में छिपा है सिंगर की हत्या का राज?

ग्रेटर नोएडा, जेएनएन। Raagni singer murder case: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में रागनी गायिका सुषमा की हत्या का खुलासा करने में पुलिस की सर्विलांस, साइबर सेल आदि टीम जुटी हुई हैं, लेकिन अब तक कामयाबी नहीं मिली है। वहीं, गौतमबुद्धनगर पुलिस हत्या के बाद से ही ठोस सुराग लगने और जल्द खुलासे का दावा कर रही है, लेकिन अब तक हत्या का कारण भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

loksabha election banner

इसी बीच पता चला है कि सुषमा ने हत्या से घंटे पहले फेसबुक पर स्टेटस अपडेट किया था, लेकिन अब वह वहां मौजूद नहीं है। अपडेट स्टेटस की जगह कंटेंट नॉट एवेलेबल लिखा दिख रहा है। एक अक्तूबर को सुषमा की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी हुई है।

वहीं, पुलिस सुषमा के गांव के जमीन विवाद के अलावा बुलंदशहर में 19 अगस्त को हुए जानलेवा हमले और पहले पति से तलाक और दूसरे पति से कथित रूप से शादी आदि कई कोणों से जांच कर रही है, जबकि परिजन जमीनी विवाद और बुलंदशहर में हुए हमले को ही हत्या से जोड़कर देख रहे हैं।

परिजन का कहना है कि पुलिस ही यह स्पष्ट कर पाएगी कि हत्यारोपी कौन हैं और हत्या का सही कारण क्या है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बुलंदशहर में हुए हमले का मुख्यारोपी प्रमोद अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस जानलेवा हमले के बाद भी उसको गिरफ्तार नहीं कर पाई थी और हत्या के बाद बुलंदशहर की नई मंडी रिपोर्टिंग चौकी प्रभारी राजीव कौशिक को निलंबित किया गया था। इसके बावजूद अब तक प्रमोद को पुलिस नहीं पकड़ पाई है। सुषमा के फेसबुक पर शो नहीं हो रहे अपडेट भी उसके परिचितों में चर्चा का विषय बनी हुई है। उनका कहना है कि सुषमा अगर उसे डिलेट करती तो वह वहां कंटेंट उपलब्ध नहीं होने की बात लिखी ही नहीं होती।

 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.