नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-24 कोतवाली क्षेत्र में लिफ्ट देकर बदमाशों ने चाकू की नोक पर एक युवक से दस हजार रुपये लूट लिए। यही नहीं चाकू के सहारे बदमाशों ने करीब आधे घंटे तक युवक को स्कार्पियों में बंधक बनाए रखा और पेटीएम से भी 1400 रुपये ट्रांसफर करवाए।

पीड़ित का आरोप है दोपहर दो बजे के करीब उनके साथ वारदात हुई, लेकिन गश्त के नाम पर रास्ते में कहीं कोई पुलिसकर्मी नजर नहीं आया। एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवक का मोबाइल दोपहर दो बजे के करीब सेक्टर-57 में बंद हो गया था,जबकि पीड़ित के अनुसार दोपहर ढाई बजे के करीब घटना को अंजाम दिया गया।

सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। कासगंज के अजय ने रात दस बजे के करीब पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मोरना बस स्टैंड पर उन्होंने कुछ लोगों से पूछा कि कासना के लिए बस कहां से मिलेगी। इसी दौरान वहां मौजूद एक युवक ने बताया कि कासना के लिए यहां से बस नहीं जाती है,मुझे भी कासना ही जाना है।

इसके बाद एक मोटरसाइकिल सवार आया और अजय और बस स्टैंड पर मौजूद एक अन्य युवक को बाइक पर बैठा लिया और हिमगिरि अपार्टमेंट की तरफ ले गए,जहां एक स्कार्पियो खड़ी थी। अजय स्कार्पियों में एक अन्य युवक के साथ बैठ गए। आरोप है कि वाहन में बैठने के बाद युवक ने अजय से कहा कि जो भी पैसे तुम्हारे पास हैं,उसे दे दो वरना चाकू मार दूंगा।

डर में अजय ने दस हजार रुपये बदमाश को दे दिए। इसके बाद बदमाश ने पेटीएम के जरिये भी 1400 रुपये ट्रांसफर कराया। पीड़ित ने बताया कि बुधवार को उसे आठ हजार रुपये सैलरी मिली थी। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो बाइक पर सवार तीन लोग सीसीटीवी में नहीं दिखे। शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Pradeep Kumar Chauhan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट