ग्रेटर नोएडा (प्रवीण विक्रम सिंह)। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक सोसायटी में रहने वाले प्रबंधक ने लाइव वीडियो बनाकर आत्महत्या कर ली। वीडियो बनाते दौरान प्रबंधक फांसी का फंदा दिखा रहे थे और कह रहे थे कि बहुत परेशान करके रख दिया है तुमने। वीडियो में प्रबंधक यह भी कह रहे है कि मैंने तुम्हे हमेशा खुश रखने की कोशिश की है। लेकिन, इसके बाद भी सब कुछ ठीक नहीं हुआ।

किसके लिए कही बातें यह नहीं हो रहा खुलासा

हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया कि प्रबंधक यह बातें किसके लिए कह रहे थे। वीडियो में प्रबंधक ने किसी का नाम नहीं लिया है। वीडियो बनाते दौरान एक गाना भी बैकग्राउंड में बज रहा है। बताया गया है कि एक अक्टूबर को प्रबंधक ने आत्महत्या की और दो दिन तक शव फ्लैट में ही बंद रहा।

बदबू आने के बाद हुआ खुलासा

बृहस्पतिवार रात फ्लैट से बदबू आने पर मामले की जानकारी हुई और पुलिस पहुंची। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आया है। बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित एक सोसायटी में वीर सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। बीते दिनों उनकी पत्नी अपने घर गई थी। दोनों के बच्चे भी है। वीर सिंह एक कंपनी में प्रबंधक की नौकरी करते थे।

प्रबंधक कई दिनों से तनाव में थे

उन्होंने अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें वह कह रहे है कि वह आत्महत्या कर रहे हैं। पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि प्रबंधक कई दिनों से तनाव में थे। तनाव के चलते ही उन्होंने अपनी जान दी है। दो दिन तक शव फांसी के फंदे पर ही लटकता रहा। इस वजह से शव फूल गया था। 

नहीं मिली कोई शिकायत

बिसरख कोतवाली प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि सोसायटी के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की पुष्टि हुई है। मामले में किसी ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है। 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

 

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस