ग्रेटर नोएडा [मनीष तिवारी]। दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव नंगला नैनसुख में खेत पर काम कर रहे प्राइवेट पशु चिकित्सक की जमीनी विवाद के चलते अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक स्वजन ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं दी है। मौके पर मौजूद पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय नन्नू वाल्मिकी निवासी नंगला नैनसुख में परिवार के साथ रहता है। नन्नू गांव में ही पशु चिकित्सक का काम करता है। नन्नू के पास पशु चिकित्सक की कोई डिग्री नहीं है। नन्नू खेती की जमीन खरीद फरोख्त का कार्य अपने बेटे के साथ मिलकर करता है। आरोप है कि मंगलवार को वह खेत में खाद डाल रहे थे। लगभग ढाई बजे के पास अज्ञात लोग आए और सीने में गोली मार दी।

गोली लगने से नन्नू बेहोश होकर गिर गए। उसके बाद भी आरोपितों ने तीन गोली और बेहोश पड़े नन्नू के सीने में मारी। पड़ोस के खेतो पर काम कर रहे लोगों ने स्वजन को सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि सूचना के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Pradeep Chauhan