Move to Jagran APP

पुलिस के लिए सिर दर्द बनी हिस्ट्रीशीटर से शादी करने वाली महिला पुलिसकर्मी Noida News

महिला पुलिसकर्मी द्वारा हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना से शादी का मामला जिला पुलिस के लिए सरदर्द बन गया है।

By Edited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 07:44 PM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 09:07 PM (IST)
पुलिस के लिए सिर दर्द बनी हिस्ट्रीशीटर से शादी करने वाली महिला पुलिसकर्मी Noida News
पुलिस के लिए सिर दर्द बनी हिस्ट्रीशीटर से शादी करने वाली महिला पुलिसकर्मी Noida News

नोएडा, जेएनएन। महिला पुलिसकर्मी द्वारा हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना से शादी का मामला जिला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। जिले के अधिकारी पिछले दो दिनों से महिला पुलिसकर्मी की तलाश में जुटे हैं लेकिन पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि महिला पुलिसकर्मी वर्तमान में कहां पर तैनात है। अधिकारी दावा कर रहे हैं कि इस नाम की कोई महिला पुलिसकर्मी जिले में तैनात नहीं है।

loksabha election banner

महिला द्वारा पुलिस की वर्दी पहने वायरल हो रहे फोटो के सवाल पर अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। आइजी मेरठ जोन द्वारा मामले की रिपोर्ट मांगे जाने के बाद खुफिया विभाग भी जांच में जुट गया है। अभी तक की जांच में पता चला है कि वायरल हो रही शादी की फोटो इस वर्ष मार्च माह की है। सूत्रों की माने तो महिला की पहचान के लिए पुलिस ने राहुल ठसराना के परिवार वालों से भी जानकारी जुटाई है।

पता चला है कि जिस महिला से शादी हुई है उसका नाम पायल है। इसके आधार पर पुलिस ने जिले में तैनात महिला नाम की पुलिसकर्मी का रिकार्ड खंगाला। जांच में इस नाम की कुछ महिला पुलिसकर्मी की जानकारी मिली। लेकिन उनका इस मामले से कोई वास्ता नहीं है। अब पुलिस आसपास के जिलों में तैनात पायल नाम की महिला पुलिसकर्मी का ब्योरा खंगाल रही है।

बता दें कि दनकौर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना ने एक महिला पुलिसकर्मी से शादी की है। वर्ष 2014 में दनकौर में हुए व्यापारी मनमोहन गोयल हत्याकांड में राहुल ठसराना जेल गया था। वह अनिल दुजाना गैंग का शार्प शूटर है। एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि पायल नाम की महिला पुलिसकर्मी जिले में तैनात नहीं है। राहुल ठसराना के साथ पुलिस की वर्दी पहने जिस महिला की फोटो वायरल हो रही है उसकी जांच कराई जा रही है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.