नोएडा, जेएनएन। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर ट्रक चालकों से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को बीटा-दो कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दो आरोपितों में से एक आरोपित बीटेक का और दूसरा बीफार्मा का छात्र है। बीटेक छात्र अमन के पिता दिल्ली पुलिस में दारोगा हैं। आरोपित बदमाशों के कब्जे से लूटी गई नकदी बरामद हुई है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए पीसीआर 61 पर तैनात सिपाही राघवेंद्र यादव ने एक्सप्रेस वे पर विपरीत दिशा में दौड़ लगा दी। गिरोह में दो अन्य बदमाश भी शामिल है। उनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। बीटा दो कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि रविवार तड़के सुबह गश्त कर रही पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों को एक ट्रक चालक ने आकर सूचना दी कि एक्सप्रेस वे पर जीरो प्वाइंट के समीप कार सवार बदमाश चालकों को रोक कर लूटपाट कर रहे हैं।

सूचना पर पुलिसकर्मी राघवेंद्र ने चालक को साथ लेकर एक्सप्रेस वे पर विपरीत दिशा में पैदल ही दौड़ लगा दी। पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपितों को धर दबोचा, जबकि दो फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान अमन निवासी गांव थोरा व कौशेंद्र निवासी गांव नंगला भटौना रबूपुरा के रूप में हुई है।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपित अमन ग्रेटर नोएडा स्थित एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है जबकि कौशेंद्र बीफार्मा कर चुका है। वह अपने मामा के साथ ठेकेदारी भी करता है। आरोपित बदमाश व उनके साथी लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है। बदमाशों ने रविवार सुबह एक ट्रक चालक से पांच हजार रुपये लूटे थे। बदमाशों के कब्जे से लूट के दो हजार रुपये, कार बरामद हुई है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें व स्टोरीज पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस