नोएडा,  जागरण संवाददाता। जिला प्रशासन ने लोगों को सस्ती प्याज खरीदने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। प्रशासन से जारी मंडी समिति सचिव के मोबाइल नंबर 9839593646 पर कॉल कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं कि कहां पर सस्ता प्याज मिल रहा है। प्याज मिलने में हो रही परेशानी की शिकायत भी कर सकते हैं।

दरअसल, मार्केट में प्याज की कीमत कम होने की अभी कोई संभावना नहीं दिख रही है। दुकानदार 80 से 100 रुपये किलो प्याज बेच रहे हैं। जनपद निवासियों को राहत देने के लिए प्रशासन तीन पोर्टेबल वैन व तीन सरकारी दुकानों पर 35 से 38 रुपये किलो प्याज बिकवा रहा है। वैन से डोर टू डोर घूम कर प्याज बेचा जा रहा है।

सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि प्रशासन प्याज की कीमतों पर नजर रखे हुए है। लोगों को पोर्टेबल वैन या सरकारी दुकान पर प्याज खरीदने में परेशानी हो रही है, तो वे जारी हेल्प लाइन नंबर पर कॉल कर शिकायत कर सकते हैं। साथ ही जानकारी प्राप्त कर सकते हैं कि कहां पर वैन है।

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में प्याज की कीमतें आसमान पर हैं। नोएडा में प्याज 80 से 100 रूपये तक मिल रही है। कहीं-कहीं तो इससे अधिक दामों पर प्याज बेचा जा रहा है। 

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस