Move to Jagran APP

नोएडा : 50 दिन बाद भी नहीं पकड़े जा सके बीटेक छात्र अक्षय कालरा के हत्यारे

नोएडा एसटीएफ भी इस केस की छानबीन में जुटी थी लेकिन नतीजा अबतक नहीं निकल सका। सर्विलांस के जरिए बड़े-बड़े मामले का पर्दाफाश करने वाली प्रदेश की हाइटेक पुलिस को इस मामले में मोबाइल सर्विलांस के जरिए कुठ भी ठाेस सुराग नहीं मिल सका।

By Neel RajputEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 10:34 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 10:34 AM (IST)
नोएडा : 50 दिन बाद भी नहीं पकड़े जा सके बीटेक छात्र अक्षय कालरा के हत्यारे
अक्षय कालरा की मौत मामले का नहीं हो सका पर्दाफाश

नोएडा, जेएनएन। सेक्टर-62 में बीटेक छात्र रहे अक्षय कालरा की हत्या कर लूटी गई क्रेटा कार मामले में वारदात के 50 दिन बाद भी पुलिस केस का पर्दाफाश नहीं कर सकी। नोएडा पुलिस की एक दर्जन से अधिक टीमों को इस केस के पर्दाफाश के लिए लगाया गया था। नोएडा एसटीएफ भी इस केस की छानबीन में जुटी थी लेकिन नतीजा अबतक नहीं निकल सका। सर्विलांस के जरिए बड़े-बड़े मामले का पर्दाफाश करने वाली प्रदेश की हाइटेक पुलिस को इस मामले में मोबाइल सर्विलांस के जरिए कुठ भी ठाेस सुराग नहीं मिल सका। अभी की इस केस की जांच के लिए कई टीमें काम कर रही है। नोएडा पुलिस की टीम हरियाणा में डेरा डाले हुए हैं, पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि उनके पास कुछ अहम जानकारी मिली है और उम्मीद है कि जल्द केस का पर्दाफाश हो सकेगा।

loksabha election banner

पर्दाफाश तो दूर कार भी बरामद नहीं कर सकी पुलिस

वारदात के दौरान बदमाश कार लेकर सेक्टर-62 गोल चक्कर होते हुए एनएच 9 के रास्ते गाजियाबाद की तरफ फरार हुए थे। सेक्टर-62 स्थित सोसायटी के पास से यू टर्न लेकर छिजारसी कट के पास तक कार के जाने की फुटेज जांच में सामने आया था। हालांकि गाजियाबाद से बाहर जाने के लिए किसी टोल से गाड़ी के क्राश होने की बात सामने नहीं आई। इसे देखते हुए पुलिस को आशंका थी कि बदमाश कार को गाजियाबाद में ही कहीं छुपा कर रखे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए नोएडा पुलिस की टीम ने गाजियाबाद व पूर्वी दिल्ली सहित इसके आस-पास के क्षेत्र में पार्किंग सहित अन्य जगहों पर काफी छानबीन की, लेकिन कार बरामद नहीं हो सकी।

सीन री-क्रियेट करने की पुलिस कर चुकी है कोशिश 

जांच के दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कई बार घटना की सीन री क्रियेट करने की कोशिश भी कर चुकी है। वहीं घटना स्थल से लेकर आस-पास के क्षेत्र के 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस ने खंगाले हैं। घटना स्थल के पास एक सोसायटी के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा खराब मिलने से पुलिस की जांच को झटका लगा था। पुलिस का कहना था कि अगर वह कैमरा ठीक होता तो वारदात कैद होने की पूरी संभावना थी।

दो सितंबर की रात हमला कर हुई थी लूट

सेक्टर 62 की स्टेलर पार्क सोसायटी निवासी अक्षय कालरा बीटेक के छात्र थे। दो सितंबर की रात वह खाना खाने के बाद घर से अपनी क्रेटा कार से घूमने के लिए निकले थे। रात करीब सवा 12 बजे अक्षय सोसायटी से करीब 100 मीटर की दूरी पर पुलिस को घायल मिले थे। इस दौरान उनकी कार गायब थी। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल में इलाज के दौरान अक्षय की मृत्यु हो गई थी। इस मामले में कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस हत्या की एफआइआर दर्ज कर जांच कर रही है।

नोएडा के डीसीपी राजेश एस ने कहा कि एक एंगल पर जांच में पुलिस टीम को लीड मिली है। उस पर पुलिस टीम काम कर रही है। लेकिन फिलहाल यह कहना कि पर्दाफाश के करीब है मुश्किल है। प्रयास किया जा रहा है कि जल्द से जल्द केस का पर्दाफाश हो।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.