ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। दादरी में रहने वाले बिजली विभाग के जेई के 3 वर्षीय भतीजे दक्ष का अपहरण कर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी है। दक्ष का शव बुलंदशहर की नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित नहर में मिला है। दक्ष के पिता मुनेंद्र ने शव की शिनाख्त कर ली है। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थिति को देखते हुए एहतियात के तौर पर दादरी में बच्चे के घर के आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

दादरी में मुनेंद्र अपने परिवार के साथ रहते हैं वह बिजली विभाग में संविदा कर्मचारी हैं जबकि उनके बड़े भाई जेई के पद पर तैनात हैं। बीते 31 मार्च को मुनेंद्र ऑफिस गए थे और उनका 3 साल का बेटा दक्ष घर के सामने खड़े होकर आइसक्रीम खा रहा था। इसी दौरान संदिग्ध परिस्थिति में वह सबकी आंखों से ओझल हो गया। लोगों ने उसकी खूब तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। दक्ष के फोटो के साथ उसके अपहरण की सूचना आसपास के जिलों को दी गई।

घटना के बाद दादरी विधायक तेजपाल नागर और डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर स्वजन से बातचीत की थी और उनको आश्वासन दिया था कि जल्द ही बच्चे को बरामद किया जाएगा। जनप्रतिनिधि व पुलिस का आश्वासन खोखला साबित हुआ बदमाशों ने बच्चे की हत्या कर शव को बुलंदशहर में नहर में फेंक दिया। आज रविवार सुबह 8:00 बजे के करीब बुलंदशहर पुलिस ने शव बरामद कर मामले की सूचना दादरी पुलिस को दी। आशंका जताई जा रही है कि रंजिश के तहत ही बच्चे का अपहरण किया गया और हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे की हत्या के कारणों की जांच की जा रही है अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021