ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करने वाली महिला अपने पति की हरकतों से इस कदर परेशान हो गई कि उसको मुकदमा दर्ज कराना पड़ा है। आरोप है कि घरवालों ने जबरन युवक की शादी कर दी तो आरोपित ने पत्नी का अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया। उसके चरित्र के संबंध में फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी की। जबरन पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। उसको प्रताड़ित किया गया। पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी भुवनेश कुमार शर्मा ने बताया कि हरियाणा के रहने वाले एक व्यक्ति की शादी ग्रेटर नोएडा के एक गांव की युवती से हुई थी। युवक के घरवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी की थी। युवक शुरू से ही अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था। अब आरोपित ने पत्नी के अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर अश्लील टिप्पणी उसके चरित्र के संबंध में की।

पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। उसके रिश्तेदारों को फोन कर अश्लील भाषा का प्रयास किया। आरोपित पति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वह फोन बरामद कर लिया गया है जिससे अश्लील फोटो वायरल किए गए थे। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया वहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पीड़िता के बयान जल्द ही कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे।

Edited By: Mangal Yadav