नोएडा, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में समलैंगिक रैकेट (Gay racket) का खुलासा हुआ है।नोएडा पुलिस इस रैकेट में शामिल विशाल और शहजाद नाम के आरोपितों समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। तीनों ही समलैंगिग हैं। नोएडा में समलैंगिकों द्वारा लूटपाट का अपने तरह का यह पहला मामला सामने आया है। जिस व्यक्ति से तीनों ने लूटपाट गई थी, वह भी समलैंगिक ही है।

दरसअसल, 4 सितंबर को पीड़ित ने समलैंगिक संबंध बनाने के लिए तीनों को बुलाया था। फेस दो स्थित सैमसंग कंपनी के पास तीनों ने पीड़ित कम्पनी के स्टोर मैनेजर को अपनी कार में बैठा लिया। पीड़ित पूर्व में भी समलैंगिक संबंध बनाया था और हर बार बदले में आरोपितों को पैसे के साथ दावत भी देता था। 4 सितंबर को जब सब मिले तो पीड़ित ने पैसे नहीं दिए और इसी बात पर उनमें विवाद हुआ।

मोबाइल फोन पर ऐप के जरिये करते थे धंधा

इसके बाद करंट वाली टार्च लगाकर उसे बेसुध कर उसके डेबिट कार्ड से 4500 रुपये व मोबाइल लूट कर फरार हो गया। रविवार को पुलिस ने तीन आरोपितों विशाल निवासी मेरठ, शहजाद निवासी मेरठ व राहुल निवासी मेरठ है। सभी ने GRINDR APP mobile में डाउनलोड कर लिया था। इसी ऐप पर पीड़ित से आरोपितों से मुलाकात हुई थी।

पीड़ितों को लगाते थे करंट

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि समलैंगिक से संबंध बनाने के लिए उनसे मोटी रकम वसूलते थे। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि समलैंगिक संबंध बनाने से पहले पीड़ित से पैसा ना मिलने पर ये मारपीट कर रुपये लूट लेते थे। इसके अलावा इस गैंग के सदस्य पीड़ित को करंट भी लगाते थे।

 दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस